The Kerala Story ने 16वें दिन भी किया शानदार कलेक्शन

The Kerala Story हाल ही में रिलीज़ हुई जिसको लेकर काफी चर्चा बनी हुई है वहीँ दूसरी ओर आपको बतादें कि सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘The Kerala Story’ बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. फिल्म तमाम विवादों से घिरी रही बावजूद इसके बॉक्स ऑफिस पर इसे ऑडियंस का शानदार रिस्पॉन्स मिला.

16वें दिन कितने करोड़ कमाए

इतना ही नहीं इसी के साथ ये फिल्म इस साल की दूसरे सबसे बड़ी हिट फिल्म बन चुकी है. यहां तक कि The Kerala Story ने रणबीर कपूर और सलमान खान की फिल्म के लाइफटाइम क्लकेशन को भी ब्रेक कर दिया है. चलिए यहां जानते हैं ‘द केरला स्टोरी’ ने अपने तीसरे शनिवार यानी रिलीज के 16वें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है?

Read More : जानिए क्या हुआ जब लड़की ने फेमस होने के लिये बीच बाजार बनाई रील

जानिए कमाई के 16वें दिन के शुरुआती आंकड़े

जी हाँ आपको बतादें कि अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘The Kerala Story’ के कलेक्शंस में पिछले कुछ दिनों से गिरावट देखी जा रही थी लेकिन तीसरे शनिवार यानी रिलीज के 16वें दिन एक बार फिर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली. इसी के साथ फिल्म के कलेक्शन में तीसरे शनिवार को 30 प्रतिशत से ज्यादा का इजाफा देखा गया. वहीं अब ‘द केरला स्टोरी’ की कमाई के 16वें दिन के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

ये भी पढ़े – सचिवालय

200 करोड़ के कल्ब में जल्द शामिल हो सकती है ‘द केरला स्टोरी’

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार ‘द केरला स्टोरी’ ने तीसरे शनिवार यानी रिलीज के 16वें दिन 9 करोड़ रुपये कमाए हैं. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 187.32 करोड़ रुपये हो गया है. ‘द केरला स्टोरी’ ने तीसरे शनिवार अपने कलेक्शन में इजाफा किया है. वहीं तीसरे रविवार को फिल्म का कलेक्शन डबल डिजीट में पहुंचने की पूरी उम्मीद है. वहीं मेकर्स ये भी आस लगाए बैठे है कि जल्द ही लगभग 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी ये फिल्म 200 करोड़ के मैजिकल आंकड़े को भी पार कर देगी.

Leave a Comment