उन्नाव में बड़ा हादसा : ट्रक और बस की आमने सामने से टक्कर में छह लोगो की मौत, कई घायल

उन्नाव से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बताते चले की उन्नाव जिले के सफीपुर क्षेत्र में रविवार दोपहर एक भीषण हादसा हो गया। यात्रियों से भरी बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हुए हैं। सफीपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) ऋषि कांत शुक्ला ने बताया कि सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के जमल्दीपुर गांव के पास यात्रियों से भरी बस और ट्रक की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई।

 

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

 

इतना ही नहीं टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक बस के एक तरफ के हिस्से को चीरते हुए निकल गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में बस सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबिक 20 अन्य लोग जख्मी हो गए हैं। सीओ के मुताबिक, 11 लोगों को गंभीर हालत में कानपुर के अस्पताल भेजा गया है। नौ अन्य को स्थानीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुक्ला ने बताया कि बस में 35 यात्री सवार थे तथा मामूली रूप से घायल अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

 

 

 

वहीँ दूसरी और उन्होंने बताया कि हादसे के बाद बस का चालक मौके से भाग गया है, जबकि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्ला ने बताया कि मृतकों की तत्काल पहचान नहीं हो पाई है और शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं। वहीं, बदायूं जिले के उझानी में एक ट्रक और डबल डेकर बस में टक्कर हो गई। टक्कर लगने से चीख-पुकार मच गई। यात्री बस में फंस गए। दो यात्रियों की मौत हो गई। 27 यात्री घायल हो गए। घायलों को बस से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

 

 

 

शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया हैं। घटना बदायूं जिले के उझानी कोतवाली इलाके में बसोमा मोड़ के पास शनिवार रात करीब एक बजे हुई। डबल डेकर बस बरेली से जयपुर जा रही थी। गलत दिशा से आ रहा ट्रक जोरदार तरीके से बस से टकरा गया। बस क्षतिग्रस्त हो गई। यात्रियों में चीख पुकार मच गई। पुलिस रात में करीब दो बजे पहुंची। बस से यात्रियों को निकाला। हादसे में बरेली के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के रामलीला गोटिया निवासी राहिद खां (25) पुत्र अख्तर खां और शेरगढ़ थाना क्षेत्र के नियाजी नगर गौटिया निवासी मोहम्मद आसिफ (40) पुत्र छुटकन खां की मौत हो गई, जबकि 27 लोग घायल हो गए।

 

Leave a Comment