Panjab news: भाजपा केवल आप से डरती है-अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को आरोप लगाया कि भाजपा केवल आप से डरती है और उसे बदनाम करना और कुचलना चाहती है।हाल ही में पंजाब सरकार द्वारा एक निजी कंपनी से बिजली संयंत्र के अधिग्रहण के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने केंद्र पर आप शासित पंजाब के 8.000 करोड़ रुपये रोकने का भी आरोप लगाया।

पंजाब में शुरू हुई घर-घर मुफ्त राशन योजना, घर घर पहुंचे सीएम भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल

 

भाजपा केवल एक ही पार्टी से डरती है और वह है  आम आदमी पार्टी इसे सोने नहीं दे रही है अरविंद केजरीवाल ने कहा।

 

उन्होंने कहा कि 10 साल की अवधि में आप ने दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाई है और गुजरात तथा गोवा में उसके विधायक हैं। हम  जहां भी चुनाव लड़ते हैं हमें बहुत सारे वोट मिलते हैं। आज भाजपा को डर है कि अगर वे आप ऐसे ही बढ़ते रहे तो केंद्र में आप की सरकार होगी केजरीवाल ने कहा।

 

हमारे  पास एक ताकत है और वह है साफ इरादों के साथ ईमानदारी।

हम लोगों की सेवा करते हैं हम स्कूल अस्पताल बनाते हैं बिजली ठीक करते हैं सड़कें बनाते हैं आप नेता ने कहा और दावा किया कि भाजपा ऐसा काम नहीं कर सकती। Official Webside 

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की लागत वाले थर्मल प्लांट का उद्घाटन किया। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 540 मेगावाट का यह बिजली संयंत्र निजी क्षेत्र से खरीदा गया है और अब इसे सरकार चलाएगी। इससे कोई मुनाफा नहीं हो रहा था और जो बिजली पैदा की जा रही थी वह महंगी थी।

अब राज्य सरकार के अधीन यह प्लांट अधिक लाभदायक होगा और सस्ती दरों पर बिजली उपलब्ध करायी जायेगी। इतने बड़े पावर प्लांट की कीमत वैसे तो 4000 करोड़ रुपये होतीए लेकिन हमने इसे सिर्फ 1000 करोड़ रुपये में खरीदा।

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×