Yamaha की ये एडवांस बाइक हुई लांच, जानिए स्पेसिफिकेशन

हाल ही में, Yamaha ने एक नये और अद्वितीय बाइक का प्रोटोटाइप लॉन्च किया है, जिसे देखकर लोगों की आकर्षण बढ़ गई है। इस बाइक को कंपनी ने अपनी आधुनिक डिज़ाइन और प्रगतिशीलता के साथ प्रमोट किया है। इसमें हैंडलबार की अभावीता का मतलब है कि यह बाइक उपयोगकर्ता के इशारों द्वारा नियंत्रित की जा सकती है, जिससे यात्रा को और भी आसान बनाया गया है।

 

Yamaha
×

इस Yamaha New बाइक का डिज़ाइन वाकई में अद्वितीय और आकर्षक है, जिससे यह लोगों के बीच में एक विशेष पहचान बना रहा है। यहां तक कि कंपनी ने इसे विकसित करने के लिए 2017 में आया आईडिया का प्रमोशन किया है और इसे और भी आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। हाल ही में कंपनी ने इस बाइक का प्रोटोटाइप जारी किया है, जिसमें बताया जा रहा है कि इस बाइक को उपयोगकर्ता के इशारों के साथ चलाया जा सकता है।

 

 

कंपनी ने इस Yamaha New बाइक के बारे में साझा की गई जानकारी के अनुसार, इसमें AMCES (Active Mass Center Control System) तकनीक का उपयोग किया गया है, जो इसे एक नए स्तर की तकनीकी प्रगति का प्रतीक बनाता है। इस बाइक को ऐसे डिज़ाइन किया गया है कि यह उपयोगकर्ता के इशारों और मुद्राओं का सही से प्रतिसाद दे, इससे यह व्यक्ति के ड्राइविंग अनुभव को मजबूत और सुरक्षित बनाए रखता है।

 

 

इस Yamaha New बाइक में न केवल एडवांस फीचर्स, बल्कि विशेष सुरक्षा फीचर्स भी शामिल होंगे। कंपनी ने बताया है कि इस इलेक्ट्रिक व्हीकल में फेसियल रिकॉग्निशन की सुविधा होगी, जो इसे एक और सुरक्षित विकल्प बनाती है। यह सुरक्षा के साथ-साथ उपयोगकर्ता की इशारों को पहचानकर वाहन को नियंत्रित करने में मदद करेगा।

 

 

TVS Radeon Full Specification

 

Hyundai की इस SUV में मिल रहा दमदार माइलेज, जानिए फीचर्स और इंजन के बारे में

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें