Vivo का ये शानदार 5G स्मार्टफोन लोगो कर रहा तेज़ी से अपनी और आकर्षित

Vivo कंपनी ने कई शानदार स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं, जिन्हें लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। Vivo T2 Pro 5G अब पुराना हो गया है, लेकिन इसकी बावजूद बाजार में इसकी भारी मांग है।

Vivo
×

 

इस वीवो फोन में कंपनी ने अनेक शानदार फीचर्स समाहित किए हैं। अगर आप भी कम बजट में एक नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Vivo

 

आपको यह जानकर खुशी होगी कि Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट से बहुत ही आकर्षक दामों पर खरीद सकते हैं। तो अब हम आपको बताएंगे कि इस फोन को कैसे बजट-फ्रेंडली दामों में अपना बना सकते हैं…

Vivo

 

यह Vivo हैंडसेट आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करके अपने घर मंगवा सकते हैं, जिसका मूल्य 23,999 रुपये है, लेकिन इसे फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर केवल 15,999 रुपये में उपलब्ध किया गया है। इस प्रकार, आप इसमें 6,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

 

 

इसके अलावा, इस स्मार्टफोन के लिए कई प्रकार के बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध हैं। हाँ, Flipkart Axis Bank Card का उपयोग करके भुगतान करने पर आपको 5% कैशबैक मिलेगा। साथ ही, कुछ बैंक के क्रेडिट कार्ड पर आपको 1000 रुपये तक का डिस्काउंट भी प्राप्त हो सकता है।

 

 

इसके साथ, आप इस स्मार्टफोन को हर महीने मात्र 563 रुपये की EMI में भी खरीद सकते हैं। आप इस स्मार्टफोन के लिए 8100 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस का भी उपयोग कर सकते हैं, जिसमें आपको कंपनी की तरफ से एक साल की वारंटी भी दी जा रही है।

 

 

इस स्मार्टफोन में शामिल किए गए फीचर्स की चर्चा करते हैं, तो इसमें एक 6.78 इंच की Full HD+ डिस्प्ले प्रदान की जा रही है। इसके साथ ही, फोटोग्राफी के शौकीन उपयोगकर्ताओं के लिए यह एक डुअल रियर कैमरा सेटअप प्रदान करता है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64MP का है, तथा सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा शामिल है। इस Vivo हैंडसेट में बैटरी पॉवर के लिए 4600 mAh की बैटरी भी है और प्रोसेसिंग के लिए Dimensity 7200 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है।

 

 

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

Motorola Full Specification

Gyanvapi Campus:करीब 30 वर्षों के बाद लोगों को ज्ञानवापी परिसर की बैरिकेडिंग के पास से दर्शन करने की अनुमति मिली

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें