पुलिस की बड़ी सफलता रिढावली कांड: के हत्यारोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार, तमंचा व कारतूस किया बरामद

ससुर के हत्यारों की गिरफ़्तारी को प्रेमिका ने गुहार का वीडियो किया था वायरल

हत्या में संलिप्त अन्य हत्यारों को पड़ने के लिए पुलिस दे रही दबिश

कृष्णा जी ब्यूरो चीफ बुलंदशहर

बुलंदशहर
गुलावठी रिढावली कांड: में कोतवाली क्षेत्र के गांव फ़ैजाबाद-रिढावली में प्रेम विवाह से खफा प्रेमिका के परिजनों द्वारा प्रेमी के पिता रतनपाल की चार दिन पूर्व 19 नवंबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सोमवार की रात्रि गुलावठी पुलिस ने हत्या में संलिप्त नामजद आरोपियों में से दो हत्यारोपी प्रेमिका के भाई दीपक उर्फ़ दीपू व पिता गजेन्द्र को अवैध तमंचा व दो जिंदा कारतूस समेत ग्राम असावर को जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है।
बताते चलें कि


गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के गांव रिढावली में एक युवती ने गांव के ही गैर बिरादरी के युवक विनीत के साथ प्रेम विवाह कर लिया था। जिसको लेकर प्रेमी युगल के परिजनों के बीच तनाव चल रहा था। इसी बात से खफा होकर प्रेमिका के परिजनों ने चार दिन पूर्व प्रेमी के पिता रतनपाल की खेत में कार्य करते समय दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक की पत्नी ने प्रेमिका के चार भाइयों व पिता पर हत्या के आरोप में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई थी ।


जिसमें कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राठौर ने कहा सुरक्षा की दृष्टि से युगल के घर पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। गांव में पुलिस लगातार गश्त कर रही है। दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। घटना में संलिप्त अन्य हत्यारों की गिरफ्तारी को संभावित स्थानों पर पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper