up police:पुलिस ने चोरी के वीडियो कैमरों सहित दो को गिरफ्तार कर जेल भेजा ।नागरिक पुलिस का सफल ड्रामा बता रहे हैं।

up police बरामद कैमरों की अनुमानित कीमत 12 लाख बताई जा रही है।
नागरिक पुलिस का सफल ड्रामा बता रहे हैं।

{सहसवान से समर इंडिया के लिए एसपी सैनी की रिपोर्ट}

सहसवान । सहसवान थाना कोतवाली पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी गए सात वीडियो कैमरों को बरामद किया है।बरामद कैमरों की अनुमानित कीमत लगभग 12 लख रुपए बताई जा रही। पुलिस द्वारा की गई चोरी की घटनाओं के खुलासे को नगर की जनता पुलिस का सफल ड्रामा बता रहे।

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

 

 

up police जबकि गांव खैरपुर खैराती में आम चर्चा है

पुलिस ने दर्ज चोरी के मुकदमा अपराध संख्या 290/24 और मुकदमा अपराध संख्या 318/24 बनाम अज्ञात का खुलासा करते हुए गुफरान पुत्र अनवर उर्फ अंजार निवासी ग्राम खैरपुर खैराती ,शाहरुख पुत्र छुट्टन निवासी मोहल्ला शाहबाजपुर को गुरुवार सुबह लगभग 8:30 बजे बिसौली रोड पर सरसौता मंदिर के पास से गिरफ्तार किया जाना दर्शाया है। जबकि गांव खैरपुर खैराती में आम चर्चा है

 

 

up police ने गुफरान को 17 जून की रात को संगम विहार दिल्ली से गिरफ्तार किया है।

गुफरान दिल्ली में काफी समय से रंग पेंट का काम कर रहा है और शाहरुख पुत्र छुट्टन निवासी मोहल्ला शहबाजपुर मोहल्ले में ही डॉक्टर की दुकान चलाता है हालांकि उसके पास कोई बैध लाइसेंस नहीं है मोहल्लेवासी और पड़ोसियों का कहना है कि पुलिस शाहारूख को 17 जून की सुबह 6:00 बजे घर से सोते समय उठा कर ले गई थी। ।

 

इस संबंध में उसके पिता छुट्टन से बात करने का प्रयास किया गया तब घर वालों ने बताया कि वह बदायूं पुलिस के अधिकारियों के शिकायत करने गए हुए हैं। जबकिup police दोनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी 20 जून की सुबह 8:30 बजे दर्शा रही है । ऐसे में पुलिस का यह खुलासा नागरिकों के गले से नीचे नहीं उतर रहा है। और नागरिक इस खुलासे को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

 

इस घटना के खुलासे में up police के एक दलाल की भूमिका बताई जा रही है।

जो अक्सर up police के पास देखा जाता है नागरिक भी उसे परेशान है। मगर उसके सामने आकर कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं है। मुकदमा अपराध संख्या 290/24 पंकज कुमार पुत्र चंद्रपाल निवासी उपरेला थाना अलापुर जनपद बदायूं ने अपना कैमरा ग्राम भमोरी से शादी के दौरान चोरी होना बताया है।

 

जबकि मुकदमा अपराध संख्या 318/ 24 वादी मुकदमा बृजलाल पुत्र मोहनलाल निवासी ग्राम सैजना थाना गुन्नौर जिला संभल की ओर से अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया गया है। उसने अपना कैमरा नगर के मोहल्ला पट्टी यकीन मोहम्मद से चोरी होना दर्शाया है। पुलिस पकड़े गए चोरों से 7 कैमरे बरामद होना दर्शा रही है जिनकी कीमत लगभग 12 लख रुपए बता रही है।

 

Badaun news:जब धाएं धाएं की आवाजों से गूंज उठा तहसील परिसर

 

 

up police पकड़े गए चोरों के परिजन और पड़ोसी घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस के दलाल को जिम्मेदार मान रही है। हालांकि पुलिस ने फारूख पुत्र छुट्टन निवासी मोहल्ला शहवाजपुर थाना सहसवान और गुफरान उर्फ पार्टी पुत्र अनवार उर्फ अंजार निवासी ग्राम खैरपुर खैराती थाना सहसवान को जेल भेज दिया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चोरों की गिरफ्तारी पर सवालिया निशान लग गया है

वही नगर वासी पुलिस को रस्सी का सांप बनाने की उपाधि देकर चर्चा करते नजर आ रहे हैं जो नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

Leave a Comment