TATA की ये शानदार SUV दे रही कमाल का इंजन और दमदार माइलेज, जानिए फीचर्स

TATA NEXON, एक ऐसी कार है जो Maruti Alto को टक्कर देने का दावा कर रही है। यह कंपैक्ट सुविधा कार मार्केट में अपनी धाकड़ प्रदर्शन कर रही है, जिसमें लाजवाब फीचर्स और कमाल की कीमत शामिल हैं। TATA NEXON में दमदार इंजन भी है, जिससे यह कार आपको उच्च पर्फ़ॉर्मेंस और बेहतर माइलेज का अनुभव कराती है। इसकी लोकप्रियता में उसकी शैली और सुरक्षा फीचर्स का भी बड़ा हाथ है।

TATA NEXON Specifications

 

TATA NEXON, जो बाजार में एक अद्वितीय स्थान बना रही है, इसमें आपको मिलने वाले प्रीमियम फीचर्स की बात करें तो, यह कार आपको 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, 10.25-इंच कम्प्लीटली डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटोमेटिक एयर कंडीशनिंग, वायरलेस फोन चार्जिंग, हवादार और ऊंचाई-समायोज्य फ्रंट सीटें, क्रूज़ कंट्रोल, और पैडल शिफ्टर्स जैसी शानदार सुविधाएं प्रदान करती है। इसमें एक सबवूफर और हरमन-एन्हांस्ड ऑडियोवॉरएक्स के साथ 9-स्पीकर जेबीएल साउंड सिस्टम भी शामिल हैं।

TATA NEXON Specifications

 

TATA NEXON की बात करें, इसमें आपको कई शानदार फीचर्स मिलते हैं, जैसे कि पहला 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन (120PS/170Nm) और दूसरा 1.5-लीटर डीजल इंजन (115PS/260Nm)। इसमें पहला इंजन 4 विभिन्न ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ आता है – 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड एएमटी, और एक नया 7-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन (डीसीटी) – जबकि डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी उपलब्ध है।

TATA NEXON Specifications

 

TATA NEXON में मिलने वाला शानदार माइलेज लोगों के दिलों में राज कर रहा है, इसमें आपको 24 Kmpl की उच्च माइलेज देखने को मिलती है, जो इस सेगमेंट की कारों में काफी कम है और इसे एक बेहतरीन इंजन एफिशिएंस का प्रतीक बनाता है।

 

 

TATA NEXON ने Maruti Alto की हवा टाइट करने का ऐलान किया है, इसमें लाजवाब फीचर्स और दमदार इंजन के साथ आने वाला दमदार इंजन लोगों को दी जा रही है। कीमत की बात करें तो टाटा नेक्सन की ऑन-रोड प्राइस 8.10 लाख से 15.50 लाख तक की है, जिससे इसे खरीदना हुआ अब और भी सराहनीय। इसके साथ ही, टाटा नेक्सन का मुकाबला Maruti Alto से है, जिससे यह एक उत्कृष्ट और स्टाइलिश विकल्प बन जाता है।

 

 

TVS Radeon Full Specification

 

Hyundai की इस SUV में मिल रहा दमदार माइलेज, जानिए फीचर्स और इंजन के बारे में

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×