Hero की इस बाइक ने लांच होते ही मार्किट में मचाया धमाल

Hero की नई बाइक, Splendor Plus X tech, एक शानदार विकल्प है जो बजट और कमाल का संगम है। इस Hero बाइक में लोगों के बजट के हिसाब से तैयार किये गए फीचर्स मिलते हैं। हीरो ने इस बाइक में उत्कृष्ट इंजन शामिल किया है, जिसमें शक्तिशाली और ईंधन दक्ष इंजन का उपयोग किया गया है। इसमें दिखने में भी काफी आकर्षकता है और उच्च मानकों को पूरा करती है। आइए, इस बाइक के बारे में और विस्तार से जानते हैं।

Splendor Plus X tech

इस Hero धाकड़ बाइक की कीमत में चयन करने के लिए विभिन्न रंगों का विकल्प होने के साथ-साथ ₹79,700 से शुरू होकर ₹85,000 तक की कीमत विभिन्न राज्यों में बदल सकती है। यह बाइक न केवल अपनी कीमत में काफी कमी के साथ आती है, बल्कि इसमें मिलने वाले विविध रंगों से भी यह निकलती है। इसके आकर्षक डिज़ाइन और महंगाई के बावजूद, यह बाइक एक बजट-फ्रेंडली और ऊर्जाएँ भरपूर ऑप्शन है। अब चलिए, इसके इंजन की ओर बढ़ते हैं।

Splendor Plus X tech

हीरो की इस बाइक में एक शक्तिशाली 97.2cc का इंजन होता है, जिसमें सिंगल सिलेंडर, एयर-कूल्ड टेक्नोलॉजी, और चार स्ट्रोक की तकनीक शामिल है। इस इंजन से आप 7.9 Bhp की पावर और 8000 Rpm की टॉर्क प्राप्त कर सकते हैं, जो इसे मजबूत और ऊर्जावान बनाता है। बाइक की टॉप स्पीड 87 Km/H है, जो उच्च गति की अनुभूति कराती है। इसमें IBS ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दो ड्रम ब्रेक आगे और पीछे 130 Mm के ब्रेक ड्रम्स हैं, और 18 इंच के ट्यूबलेस टायर्स भी शामिल हैं।

Splendor Plus X tech

 

इस Hero बाइक में आपको स्मार्ट और शक्तिशाली फीचर्स मिलेंगे, जैसे कि चैन ड्राइव सिस्टम, CDI इग्निशन सिस्टम, और 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक। बाइक का वजन 112 किलोग्राम है, जबकि सीट की ऊँचाई 785 मिमी, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिमी, व्हीलबेस 1236 मिमी, और बाइक की लंबाई 2000 मिमी है।

 

 

 

 

TVS Radeon Full Specification

 

Hyundai की इस SUV में मिल रहा दमदार माइलेज, जानिए फीचर्स और इंजन के बारे में

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×