Skoda की ये धांसू SUV दे रही कमाल के फीचर्स और दमदार माइलेज

Creta ने अपनी धज्जीयाँ मचाईं हैं, इस SUV के दमदार लुक और कंटाप फीचर्स के साथ-साथ उच्च माइलेज भी प्रदान करता है। इसकी कीमत भी काफी दमदार है। देश के ऑटोसेक्टर में कई प्रकार की कारें मौजूद हैं, लेकिन इस सेगमेंट में Creta अपनी पहचान बना रही है। हालांकि, एक और SUV है जो Creta को टक्कर देने का दावा कर रहा है – Skoda Kushaq। इसकी शानदार डिज़ाइन के साथ ही यह अपनी पहचान बना रहा है। चलिए, इसके बारे में और जानते हैं…

Skoda Kushaq
×

 

Skoda Kushaq SUV में इंजन की विविधता बखूबी है, जिसमें पहला विकल्प है 1-लीटर, तीन-सिलेंडर यूनिट, जो 115 पीएस की पावर और 178 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। वही दूसरा विकल्प है 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन, जो 150 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। ये दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध हैं और कंपनी का दावा है कि इनका माइलेज 18.09 kmpl है।

Skoda Kushaq

 

Skoda फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, इंफोटेनमेंट सिस्टम, सिंगल-पैन सनरूफ, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, छह एयरबैग, रोल-ओवर प्रोटेक्शन, हिल होल्ड कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, एबीएस के साथ ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, और इलेक्ट्रॉनिक डिफरेंशियल लॉक सिस्टम जैसे कई शानदार फीचर्स शामिल हैं।

Skoda Kushaq

 

Skoda कीमत के मामले में, इसकी आरंभिक कीमत 11.89 लाख रुपए है और यह एक्स शोरूम से शुरू होकर 20.49 लाख रुपए तक जाती है, इसके कई वेरिएंट्स और कलर ऑप्शन्स उपलब्ध हैं।

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

Motorola Full Specification

Gyanvapi Campus:करीब 30 वर्षों के बाद लोगों को ज्ञानवापी परिसर की बैरिकेडिंग के पास से दर्शन करने की अनुमति मिली

Gyanvapi Campus:करीब 30 वर्षों के बाद लोगों को ज्ञानवापी परिसर की बैरिकेडिंग के पास से दर्शन करने की अनुमति मिली

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें