Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन मार्किट में मचाने आया धमाल, जानिए फीचर्स

Samsung गैलेक्सी XCover 7 रग्ड स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च हो चुका है। यह कंपनी का पहला एंटरप्राइज फोकस्ड और रग्ड स्मार्टफोन है, जो ऐसे डिजाइन किया गया है कि यह एक्सट्रीम स्थितियों में भी ठीक से काम कर सके। यह हैंडसेट MIL-STD-810H से सर्टिफाइड है। जनवरी 2024 में, गैलेक्सी टैब एक्टिव 5 के साथ गैलेक्सी XCover 7 का ग्लोबल लॉन्च हुआ था। अब यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में भी उपलब्ध है।

 

 

 

 

Samsung गैलेक्सी XCover 7 स्मार्टफोन को भारत में दो एडिशन, स्टैंडर्ड और एंटरप्राइज, में लॉन्च किया गया है। स्टैंडर्ड एडिशन की कीमत 27,208 रुपये है, जबकि एंटरप्राइज एडिशन की कीमत 27,530 रुपये है। यह स्मार्टफोन सैमसंग के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। इसके अतिरिक्त, कंपनी ग्राहकों को थोक में ऑर्डर देने के लिए भी निमंत्रित कर रही है।

 

samsung

 

इसके साथ ही, रग्ड स्मार्टफोन के साथ कंपनी Knox Suite का 12 महीने के लिए सब्सक्रिप्शन भी ऑफर कर रही है। विशेषताओं की चर्चा करते हुए, इस सैमसंग स्मार्टफोन में MediaTek 6100+ प्रोसेसर शामिल है। यह 5जी का समर्थन करता है। इसकी पीछे कैमरा मल्टीपल बार कोड या क्यूआर कोड और सिग्नल को स्कैन करने के लिए ऑप्टिमाइज किया गया है। फोन में 6.6 इंच का TFT LCD Full HD+ डिस्प्ले शामिल है। इसकी रिफ्रेश रेट 60Hz है और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

 

 

 

Samsung फोन को Corning Gorilla Glass Victus+ प्रोटेक्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन Android 14 पर आधारित OneUI पर चलता है। फोटोग्राफी के लिए, फोन में 50MP का प्रमुख कैमरा और LED फ्लैश है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, फोन के फ्रंट में 5MP का कैमरा है।

 

 

इस Samsung फोन में 15W की तेज चार्जिंग वाली बैटरी शामिल है। इसमें USB Type-C पोर्ट भी है। इसके साथ ही, यह हैंडसेट Dolby Atmos, 3.5mm ऑडियो जैक, डुअल सिम, WiFi 5 802.11a/b/g/n/ac, Wi-Fi Direct, Bluetooth 5.3 जैसी सुविधाएं भी प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर जैसी विशेषताएं भी शामिल हैं जो फोन को लॉक और अनलॉक करने के लिए उपयोगी हैं।

 

 

 

Samsung Galaxy Xcover Full Specification

 

Punjab News in Hindi : पंजाब में शुरू हुई घर-घर मुफ्त राशन योजना, घर घर पहुंचे सीएम भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×