Revolt की ये बाइक हुई दमदार रेंज के साथ लांच, जानिए फीचर्स

Revolt Motors ने अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक RV400 BRZ को लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 1.38 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होकर उपलब्ध है। इस नए वेरिएंट को लूनर ग्रीन, पैसिफिक ब्लू, डार्क सिल्वर, रिबेल रेड, और कॉस्मिक ब्लैक जैसे 5 विभिन्न रंगों में प्रदान किया गया है। RV400 BRZ के साथ आए नए फीचर्स और इसकी रेंज के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए यहां एक नजर डालें।

Revolt

 

Revolt RV400 BRZ में एक 72V, 3.24 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक है, जो कि इसे बाजार में एक नई क्षेत्र में अग्रणी बनाता है। इस बैटरी का दावा है कि इसके एकाधिक मोड्स में 150 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान की जा सकती है, जैसे कि ईको मोड में 150 किलोमीटर, नॉर्मल मोड में 100 किलोमीटर, और स्पोर्ट मोड में 80 किलोमीटर। इस बैटरी को 3 घंटे में 0 से 75% और 4.5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है, जिसमें रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम शामिल है।

Revolt

 

Revolt RV400 BRZ में एक डिजिटल डिस्प्ले है जो राइडिंग स्पीड, बैटरी स्थिति, चयनित राइडिंग मोड, और वातावरण तापमान को रियल-टाइम में प्रदर्शित करता है। बाइक को चालने के लिए इसमें इग्निशन और कॉम्बिनेशन ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) के साथ लिफ्टिंग स्टैंड शामिल है। इसे रिवोल्ट मोटर्स की आधिकारिक वेबसाइट या उनके अधिकृत डीलरशिप से खरीदा जा सकता है।

Revolt

 

Revolt RV400 BRZ कॉलेज के छात्रों को बहुत आकर्षित कर रहा है आरिवी 400 बीआरजेड, इसमें आपको कई नए और उनिके फीचर्स मिल रहे हैं। बिजनेस चेयरपर्सन श्रीमती अंजलि रतन ने इसके बारे में कहा, “आरवी 400 बीआरजेड के साथ, हम एक ऐसी सवारी प्रस्तुत कर रहे हैं जो सुंदरता और सुविधा को साथ में मिलाती है। यह आपको एक उत्कृष्ट और अद्वितीय यात्रा अनुभव करने का अवसर देता है, जो आधुनिक यात्रीगण के लिए डिज़ाइन किया गया है।

 

 

 

Yamaha YZF R1 Full Specification

 

Panjab police: सीमा पार नशीली दवाओं और हथियारों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×