Rajdoot की ये न्यू बाइक दे रही धांसू माइलेज और कमाल के फीचर्स, जानिए कीमत

Rajdoot New Bike भारतीय बाजार में एक बार फिर से अपनी धाक जमाने के लिए तैयार है। Rajdoot New Bike का डिजाइन न केवल आकर्षक है बल्कि यह आधुनिक और पारंपरिक तत्वों का मिश्रण है। इसके बॉडी पैनल्स, हेडलाइट्स और टेललाइट्स को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह एक रेट्रो फील देने के साथ-साथ आधुनिक लुक भी प्रदान करता है। इसके स्टाइलिश फ्यूल टैंक और आरामदायक सीट्स इसे लंबी यात्राओं के लिए उपयुक्त बनाते हैं।

 

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

 

 

Rajdoot New Bike का इंजन भी बेहद प्रभावशाली है। इसमें 150cc का सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 13 बीएचपी की पावर और 12 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है जो कि स्मूथ शिफ्टिंग और बेहतर माइलेज प्रदान करता है। इसकी इंजन परफॉर्मेंस और माइलेज इसे दैनिक उपयोग के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं। इसके अलावा, इसका इंजन ईको-फ्रेंडली है और भारतीय प्रदूषण मानकों का पालन करता है।

 

 

 

Rajdoot New Bike का डिजाइन न केवल आकर्षक है बल्कि इसे ड्राइविंग के दौरान भी आरामदायक बनाता है। इसका एर्गोनोमिक डिजाइन राइडर को लंबी दूरी तय करने में मदद करता है। इसके साथ ही, इसमें टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर्स दिए गए हैं जो कि इसे उबड़-खाबड़ रास्तों पर भी स्थिरता प्रदान करते हैं। इसके अलावा, इसमें डिस्क ब्रेक्स और ड्रम ब्रेक्स का कॉम्बिनेशन दिया गया है जो कि बेहतर ब्रेकिंग परफॉर्मेंस सुनिश्चित करता है।

 

 

 

 

Rajdoot New Bike की कीमत भारतीय बाजार में इसे और भी आकर्षक बनाती है। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत लगभग 70,000 रुपये से शुरू होती है जो कि इसे अपने सेगमेंट में एक प्रतिस्पर्धात्मक विकल्प बनाती है। इसके अलावा, इसके उच्चतम वेरिएंट की कीमत लगभग 85,000 रुपये तक जाती है। इस कीमत में यह बाइक अपने शानदार फीचर्स और परफॉर्मेंस के कारण ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। महिंद्रा की विश्वसनीयता और सर्विस नेटवर्क भी इसे एक मजबूत विकल्प बनाते हैं।

 

 

Rajdoot New Bike Visit Official Website

 

 

 

 

Yamaha MT 25 की ये धांसू बाइक दे रही दमदार माइलेज, जानिए कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन

Leave a Comment