Poco का ये धांसू स्मार्टफोन कम कीमत में दे रहा ज़बरदस्त फीचर्स

Poco ने एक किफायती 5G स्मार्टफोन पेश किया है, जिसमें तगड़े कैमरे शामिल हैं। यहाँ जानिए कि इसका उपलब्ध होने का समय कब है। देश के स्मार्टफोन मार्केट में ऐसे कई स्मार्टफोन हैं जो विभिन्न तकनीकी विशेषताओं के साथ पहले से मौजूद हैं, और अब POCO ने भी अपना नया और शक्तिशाली स्मार्टफोन प्रस्तुत किया है। इस स्मार्टफोन का नाम Poco M6 5G है, और कंपनी के अनुसार यह एक किफायती 5G स्मार्टफोन है। इसके बारे में और जानकारी जानने के लिए हमें इसके उपलब्ध होने का समय भी देखना होगा।

जानिए कैसे है Poco M6 5G के स्पेसिफिकेशन

 

POCO

इस पोको स्मार्टफोन की विशेषज्ञता को देखते हैं, रिपोर्ट के अनुसार इसमें 6.74 इंच का HD+ डिस्प्ले है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट होता है। प्रोसेसर की दृष्टि से, इसमें MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर शामिल है। इस स्मार्टफोन के अन्य विशेषताओं में शामिल है 5,000mAh की बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट।

जानिए कैसा है Poco M6 5G का कैमरा

 

 

POCO

कैमरा की दृष्टि से, इस फोन में 50MP का प्राइमरी ड्यूल रियर कैमरा है, जो शानदार छवियों को कैप्चर करने में सक्षम है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो फ्रंट में 5MP का कैमरा है, जो सेल्फी लवर्स को आत्म-तस्वीरें लेने के लिए उपयुक्त है। इस फोन में इस प्रकार का कैमरा उपलब्ध है जो उपभोक्ताओं को एक उत्कृष्ट तस्वीरी अनुभव करने का अवसर देता है।

जानिए कितनी है Poco M6 5G की कीमत

 

POCO

कीमत की पर्चई में, यह फोन ब्लू, ग्रीन, और ब्लैक रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन की विक्रय की शुरुआत 26 दिसंबर से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर होगी। हालांकि यह जानकारी हमें रिपोर्ट के आधार पर मिली है, हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं। इसके 4GB + 128GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 10,499 रुपये, 6GB + 128GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 11,499 रुपये, और 8GB + 256GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 13,499 रुपये में रखी गई है।

 

 

 

Samarindialower

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×