PM Narendra Modi ने लोगों से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘मोदी का परिवार’ टैग हटाने का अनुरोध किया

PM Narendra Modi  ने भारत की जनता के निरंतर सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान कई लोगों ने उनके लिए स्नेह दिखाते हुए अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल में “मोदी का परिवार” लिखा था। PM Narendra Modi ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर दिखने वाला नाम बदल जाए, लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयासरत एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना रहेगा।

प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया,

 

फेसबुक आईडी पर प्रदेश के मुख्यमंत्री सरकार के विरुद्ध टिप्पणी करना एक युवक को महंगा पड़ा

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

 

PM Narendra Modi  “चुनाव अभियान के दौरान पूरे भारत में लोगों ने मेरे लिए स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार’ को जोड़ा।

मुझे इससे काफी ताकत प्राप्त हुई। भारत की जनता ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह से रिकॉर्ड है और हमें यह जनादेश अपने राष्ट्र की बेहतरी के लिए काम करते रहने के लिए दिया गया है।

 

PM Narendra Modi  हम सभी एक परिवार हैं,

का संदेश प्रभावी ढंग से दिए जाने के बाद मैं एक बार फिर भारत की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं और उनसे अनुरोध करता हूं कि आप अब अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से ‘मोदी का परिवार’ शब्द हटा दें। सोशल मीडिया पर प्रदर्शित नाम बदल सकता है, लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयासरत एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना रहेगा।”

 

***

 

Leave a Comment