panjab news:एक 24 वर्षीय सेना के जवान का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला

panjab news: पुलिस थाना डेरा बाबा नानक के अधीन आते गांव शाहपुर जाजन के सक्की नाले में गत शुक्रवार की देर शाम को एक 24 वर्षीय सेना के जवान का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। मरने वाले जवान की पहचान गुरप्रीत सिंह निवासी गांव मंगियां के रूप में हुई है।

 

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

panjab news 29 जून को अपनी यूनिट में हाजिर होना था।

जानकारी देते हुए मृतक के पिता निशान सिंह और रिश्तेदारों ने बताया कि पांच साल पहले गुरप्रीत सिंह सेना में भर्ती हुआ था। वह 11 सिख रेजीमेंट के जवान के तौर पर लखनऊ में अपनी सेवा निभा रहा था। दो माह पहले ही छुट्टी लेकर घर लौटा था। इसने 29 जून को अपनी यूनिट में हाजिर होना था।

 

 

उन्होंने बताया कि 26 जून को गुरप्रीत सिंह अपने गांव के किसी युवक के साथ बाहर काम पर गया था। मगर शाम तक वापिस नहीं लौटा। इसकी पुलिस चौंकी धर्मकोट रंधावा में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई। जबकि वह अपने स्तर पर उसकी तलाश में जुटे हुए थे। गुरप्रीत सिंह की गांव के लोगों की सहायता से शाहपुर जाजन सक्की नाले पर तलाश की जा रही थी। जहां से बुरी हालत में उसका शव बरामद पड़ा मिला।

 

panjab news परिवार ने आशंका जताई है कि जिस युवक के साथ वह घर से गया था उसने ही उसकी हत्या की है।

परिवार ने बताया कि इस संबंध में सेन्याधिकारियों और पुलिस थाना डेरा बाबा नानक को सूचित कर दिया गया है। परिवार ने गुहार लगाई है कि इस घटना की गहनता से जांच करके इंसाफ दिलाया जाए।

 

पंजाब के CM Bhagwant Mann शुक्रवार को सचखंड डेरा बल्लां पहुंचे,संत निरंजन दास जी से भी आशीर्वाद लेकर परिवार और राज्य की भलाई की कामना भी की

 

 

 

उधर पुलिस पार्टी सहित घटनास्थल पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर दलजीत सिंह व पुलिस चौंकी धर्मकोट रंधावा के एएसआई अंग्रेज सिंह ने बताया कि परिवार जो भी बयान दर्ज करवाएगी उसके आधार पर बनती कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बटाला भेज दिया है।

Leave a Comment