Oppo Reno सीरीज़ का ये धांसू स्मार्टफोन जल्द होगा लांच

Oppo Reno 11F 5G का लॉन्च होने का ऐलान हो चुका है। इसका ऑफिशियल लैंडिंग पेज भी कंपनी की वेबसाइट पर एक्टिव हो गया है, जिसमें इसे दो विभिन्न रंग ऑप्शन्स में प्रदर्शित किया जा रहा है। इस पेज से आने वाले फोन की विशेषताओं का भी अनुमान लगाया जा सकता है। हालांकि, इसके लॉन्च की तिथि की अभी कोई घोषणा नहीं हुई है। पिछले रिपोर्ट्स के अनुसार, Reno 11F 5G में AMOLED डिस्प्ले होगा, और इसमें 256GB की इंटरनल स्टोरेज और तेज चार्जिंग समर्थन करने वाला शक्तिशाली बैटरी हो सकती है।

Oppo Reno 11F 5G

 

Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन की जानकारी वनप्लस की इंडोनेशिया वेबसाइट पर उपलब्ध है। लैंडिंग पेज के अनुसार, इस फोन को हरित और गुलाबी रंगों में लॉन्च किया जाएगा। इसमें अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग और स्मूथ कनेक्टिविटी का समर्थन होगा। हालांकि, इसकी विशेषताएं अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। इस डिवाइस के भारत में लॉन्च होने की जानकारी भी उपलब्ध नहीं है।

Oppo Reno 11F 5G

 

ताजगी से आई लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, ओप्पो रेनो 11एफ 5जी का लॉन्च फरवरी 2024 में हो सकता है। इसकी मूल्य स्थिति हाल ही में लॉन्च की गई रेनो 11 और रेनो 11 प्रो 5जी की तुलना में कम होने की संभावना है। वास्तविक मूल्य की जानकारी लॉन्च के बाद ही उपलब्ध होगी।

Oppo Reno 11F 5G

 

वर्तमान रिपोर्ट्स के अनुसार, Oppo Reno 11F 5G में 6.7 इंच का AMOLED FHD+ डिस्प्ले होने का दावा किया जा रहा है, जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz हो सकती है। इस स्मार्टफोन में Dimensity 7050 चिपसेट, 8GB रैम, और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज की संभावना है।

 

 

Oppo Reno 11F में 5,000mAh की बैटरी की उम्मीद है, जो 67W तेज चार्जिंग का समर्थन करेगी। इसमें वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, डुअल सिम, ऑडियो जैक, और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसी फीचर्स हो सकती हैं।

 

 

Yamaha YZF R1 Full Specification

 

Panjab police: सीमा पार नशीली दवाओं और हथियारों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×