Honda की ये SUV दे रही शानदार लुक के साथ साथ कमाल के फीचर्स

Honda Elevate SUV 2024 : Creta की शानदारी को समाप्त करने के लिए आई Honda की रमणीय SUV, शानदार डिज़ाइन और उन्नत सुविधाओं के साथ, देखें इसकी मुद्रा। वाहन बाजार में इन दिनों SUV कारों की मांग बढ़ गई है, इसे देखकर सभी निर्माता कंपनियां अपनी नई कारें लाने के लिए तैयार हैं, और Honda भी उसी क्रम में है। Honda Elevate SUV, जिसे कंपनी ने लाजवाब और आकर्षक डिज़ाइन के साथ पेश किया है, आपके नए कार खरीदने के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है, इसकी विशेषताएँ और मूल्य को जानने के लिए पढ़ें।

Honda

 

Honda Elevate कार की शानदार लक्जरी शैली की चर्चा करते हैं, तो इसमें एक बड़े रेक्टेंगुलर ग्रिल, स्लीक लाइनों के साथ एक आकर्षक अपराइजड फ्रंट फेसिया शामिल है, जो इस कार को और भी शानदार बनाता है। इसके अलावा, इस कार में आपको 458 लीटर का कार्गो स्पेस मिलेगा, जो अधिकतम उपयोगिता के साथ आता है। होंडा ने Elevate में मानव-मशीन मिनिमलिस्ट डिजाइन के साथ एक स्पेसियस इंटीरियर केबिन प्रदान किया है, जिसमें टॉप-क्लास व्हीलबेस, नया डैशबोर्ड और अद्वितीय स्पेस आता है। Honda Elevate SUV का आकर्षक और लुक्सरी डिज़ाइन हर किसी को बहुत प्रभावित कर रहा है।

Honda

Honda Elevate SUV की शक्तिशाली विशेषताओं की चर्चा करते हैं, तो कंपनी ने इस गाड़ी को नए और अपडेटेड फीचर्स के साथ सुसज्जित किया है। इसमें 10.25 इंच का फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट, LED हेडलाइट्स, ग्रिल पर मोटे क्रोम, 17-इंच की व्हील, कनेक्टेड टेल लाइट्स, फॉक्स स्किड प्लेट, सिंगल पैन सनरूप जैसे बेहतरीन और लाजवाब फीचर्स शामिल हैं। इसके साथ ही, सुरक्षा के क्षेत्र में इसमें लेन वॉच कैमरा, रियल पार्किंग कैमरा, और ADAS जैसे सुरक्षा फीचर्स भी हैं।

Honda

Honda Elevate SUV में जो शानदार इंजन है, उसके बारे में बात करते हैं तो इसमें 1.5 लीटर i-VTEC DOHC पेट्रोल इंजन है, जो 89 kW पावर और 145 Nm टॉर्क उत्पन्न करता है। यह इंजन Honda Elevate को शानदार परफॉरमेंस प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसके अलावा, जब हम माइलेज की बात करते हैं, तो पेट्रोल वेरिएंट में 15.31 किमी प्रति लीटर और पेट्रोल CVT में 16.92 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज है, जो इसे एक इंजन एफिशिएंट और इंजन कार के रूप में आकर्षक बनाता है।

जब हम Honda Elevate SUV की कीमतों पर नजर डालते हैं, तो इसे बाजार से 13.21 लाख रुपये की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत में लॉन्च किया गया है। आप इसे अपनी पसंद के रंगों में चुन सकते हैं, जैसे कि रेडियंट रेड मैटेलिक, प्लेटिनम व्हाइट पर्ल, लूनर सिल्वर मैटेलिक, और मीट्योराइड ग्रे मैटेलिक।

 

 

 

Yamaha YZF R1 Full Specification

 

Panjab police: सीमा पार नशीली दवाओं और हथियारों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×