Oppo के इस धांसू 5G स्मार्टफोन ने मचाया धमाल, जानिए कैसे है फीचर्स

भारत में Oppo के स्मार्टफोन्स की मांग में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है, क्योंकि कंपनी अपने फोन्स में नवीनतम और उन्नत फीचर्स का प्रदान कर रही है। इस परिस्थिति में, हम आपको Oppo A59 स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं, जोने 22 दिसंबर को भारत में लॉन्च किया गया है। इस फोन में आपको कई उत्कृष्ट फीचर्स प्राप्त होते हैं, जो ग्राहकों को पूरी तरह से प्रसन्न कर रहे हैं। चलिए, अब हम इस फोन की विशेषताओं को विस्तार से जानते हैं।

जानिए कैसे है Oppo A59 के फीचर्स

 

Oppo

आपको सूचित किया जाता है कि यह फोन Android 13 पर आधारित Color OS पर काम करता है और इसमें 7 नैनोमीटर फैब्रिकेशन्स के साथ MediaTek Dimensity 6020 चिपसेट है। यह चिपसेट फोन को 2.2 गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड वाले आक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आता है। ग्राफिक्स के लिए इसमें Mali-G57 GPU है। फोन में 4GB और 6GB RAM के विकल्प हैं.

जानिए कैसी है Oppo A59 का बैटरी और अन्य फीचर्स

 

 

Oppo

इस फोन में एक दमदार ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें LED फ्लैश और f/2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल (MP) प्राइमरी सेंसर और f/2.4 अपर्चर के साथ 2MP बोके लेंस शामिल हैं। इसके साथ ही, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा भी है। इस फोन को चलाने के लिए 5,000 mAh की शक्तिशाली बैटरी उपलब्ध है, और इसे फास्ट चार्ज करने के लिए 33 वॉट का सुपर वूक चार्जर भी साथ मिलता है। इसके अलावा, फोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर और 3.5mm ऑडियो जैक भी हैं।

जानिए कितनी है Oppo A59 की कीमत

 

 

Oppo

इसके 4GB रैम + 128GB स्टोरेज का मूल्य 14,999 रुपए है, जबकि 6GB रैम + 128GB स्टोरेज के लिए मूल्य 16,999 रुपए है। आप इसे सिल्क गोल्ड और स्टार ब्लैक रंग विकल्पों में प्राप्त कर सकते हैं। 25 दिसंबर, 2023 से आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। चयनित कार्ड पर आपको 10% या 1500 रुपए तक कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा, 6 महीने तक नो-कॉस्ट EMI और 0 डाउनपेमेंट की ऑफर भी उपलब्ध हैं, जिससे आप इस फोन को आसानी से खरीद सकते हैं।

 

 

 

Samarindialower

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×