Maruti की इस ज़बरदस्त SUV में मिल रहा कमाल का माइलेज, जानिए फीचर्स

माइलेज में बेहतरीन Maruti Creta की टक्कर देती हुई, Maruti Swift एक शानदार और किफायती कार है जिसने खुद को बेहद प्रचलित बना लिया है। इसकी विशेषता में शामिल हैं उत्कृष्ट माइलेज, बेहतरीन फीचर्स, और अद्वितीय डिजाइन। इसका खरीदारी सपना हर किसी को होता है क्योंकि यह न केवल बजट-फ्रेंडली है, बल्कि परिवार के लिए भी उपयुक्त है। Swift का अद्वितीय डिज़ाइन, किफायती कीमत, और उच्च माइलेज के साथ, यह Creta से टक्कर देती है और खरीददारों को एक समृद्धि भरी अनुभव का आनंद लेने का मौका देती है।

जानिए कैसा है Maruti Swift का माइलेज

 

 

Maruti

इस वाहन में 1.2 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है, जो 90 bhp की शक्ति उत्पन्न करने में सक्षम है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल और 5 ऑटोमैटिक गियर बॉक्स के विकल्प उपलब्ध हैं, जो दृढ़ और आसान ड्राइविंग का अनुभव प्रदान करते हैं। यह कार CNG में भी उपलब्ध है और कंपनी द्वारा दावा किया जाता है कि यह 22.56 kmpl का और CNG मोड में 32 km/kg का दमदार माइलेज प्रदान करती है।

जानिए कैसे है Maruti Swift के फीचर्स

 

 

Maruti

जब हम इस कार की विशेषताओं पर चर्चा करते हैं, तो हमें 4.2 इंच कलर ड्राइवर डिस्प्ले, एंड्रॉइड ऑटो, ऐप्पल कारप्ले, 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, ऑटो एसी, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, एलईडी डीआरएल, एलईडी हेडलैंप, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल होल्ड कंट्रोल, ड्यूल-फ्रंट एयरबैग, ईबीडी, एबीएस, और रियर पार्किंग सेंसर की तरह कई उत्कृष्टता और सुरक्षा सुविधाएं मिलती हैं।

जानिए कितनी है Maruti Swift की कीमत

 

Maruti

मूल्य की चर्चा करते हैं, तो स्विफ्ट की प्रारंभिक कीमत 5.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू होती है और इसका अंतिम मॉडल 9.03 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक जा सकता है, जबकि इसका CNG वेरिएंट 7.85 लाख रुपये (एक्स शोरूम) में उपलब्ध है। यह कीमतें टाटा पंच और हुंडई क्रेटा जैसी अन्य कारों के साथ तुलना की जा सकती हैं।

 

 

 

Samarindialower

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×