OnePlus का ये स्मार्टफोन मचा सकता है मार्किट में धमाल

OnePlus Ace 3 Camera : वनप्लस के प्रति लोगों की उत्सुकता बढ़ाते हुए, चीन की एक प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड, वनप्लस, अपना प्रतीक्षित स्मार्टफोन, वनप्लस एस 3, 4 जनवरी को चीन में लॉन्च करने वाला है। यह फोन वैश्विक बाजार में भी उपलब्ध होगा, लेकिन इसे वनप्लस 12आर के नाम से जाना जाएगा। वनप्लस एस 3 के कई विशेषताएं पहले ही लॉन्च से पहले सामने आ गई हैं। इसमें 6.78 इंच का BOE OLED पैनल, 50 मेगापिक्सल कैमरा जैसी विशेषताएं हैं। अब कंपनी ने आधिकारिक रूप से इस फोन के कैमरा सैम्पल जारी कर दिए हैं।

 

Oneplus

OnePlus Ace 3 के कैमरा सेटअप की चर्चा करते हैं, तो अभी तक उपलब्ध जानकारी के अनुसार फोन में 50 मेगापिक्सल Sony IMX890 मेन सेंसर होगा, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) मौजूद होगा। इसके साथ ही, फोन में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा भी होगा। वनप्लस ने इस फोन के कैमरा सैम्पल्स जारी किए हैं, जिनमें कहा जा सकता है कि फोटोग्राफी नैचरल कलर्स में शानदार है। इसमें लाइट और शैडो प्रोसेसिंग को बेहतर बनाने के लिए कई तकनीकी उपाय हो सकते हैं।

 

 

Oneplus

इस फोन का कैमरा पोर्ट्रेट शॉट्स को बेहतर रूप से प्रड्यूस करता है और उचित तरीके से कंट्रास्ट दिखाता है। किसी भी स्मार्टफोन में, कैमरा एक महत्वपूर्ण स्पेसिफिकेशन है, और कई उपयोगकर्ता केवल कैमरा क्वालिटी के आधार पर ही स्मार्टफोन खरीदते हैं। इस प्रकार, वनप्लस Ace 3 उपयोगकर्ताओं को संतुष्ट करने के लिए कैमरा क्वालिटी प्रदान कर सकता है।

 

 

Oneplus

 

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

Motorola Full Specification

Gyanvapi Campus:करीब 30 वर्षों के बाद लोगों को ज्ञानवापी परिसर की बैरिकेडिंग के पास से दर्शन करने की अनुमति मिली

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×