Nokia ने मार्किट में पेश किया DSLR को टक्कर देने वाला 5G स्मार्टफोन

Nokia भारत में एक प्रसिद्ध और विश्वसनीय ब्रांड है। लोग बहुत लंबे समय से इसके फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं और इस पर विश्वास करते हैं। बहुत से लोग नोकिया के फोन का उपयोग करते हैं और इसकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। यह कंपनी आज के समय में एक से बढ़कर एक उन्नत फोन्स को बाजार में प्रस्तुत कर रही है। हाल ही में, नोकिया ने अपना एक शानदार फोन लॉन्च किया है। इस फोन का नाम Nokia Play 2 Max 5g है। आज हम आपको इस फोन के बारे में विस्तृत जानकारी देने जा रहे हैं।

Nokia Play 2 Max 5g
×

आपको बता दें कि इस Nokia Play 2 Max 5g फोन में आपको एक शक्तिशाली बैटरी प्राप्त होगी। यहां तक कि इसमें 6000 mAh की भारी-भरकम बैटरी भी होगी। साथ ही, कंपनी आपको 80 वॉट का फास्ट चार्जर भी प्रदान करेगी। इस विशेष फास्ट चार्जर के सहारे, आप अपने फोन को तेजी से चार्ज कर सकेंगे।

Nokia Play 2 Max 5g

 

आपको बता दें कि इस Nokia Play 2 Max 5g फोन में कंपनी आपको बेहद शानदार फीचर्स का आनंद दिला रही है। यहाँ तक कि इसमें आपको 6.9 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED (1080 x 1920) FHD+ डिस्प्ले मिलेगा। इसके साथ ही, इस फोन की डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी होगी, जिससे आपका फोन सुरक्षित रहेगा।

Nokia Play 2 Max 5g

 

इस Nokia Play 2 Max 5g फोन में उत्कृष्ट कैमरा क्वालिटी का आनंद लेने का मौका मिलता है। इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। इसके अतिरिक्त, यहाँ 48 मेगापिक्सल का कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेंसर भी है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का उत्कृष्ट कैमरा है।

 

 

 

Honor का ये दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन जल्द होगा लांच, जानिए फीचर्स

 

हमें यह जानकर खुशी है कि आपको बताया जा रहा है कि कंपनी ने अभी तक इस फोन के बारे में कोई विवरण साझा नहीं किया है। हालांकि, लोग मान रहे हैं कि जल्द ही इस फोन की कीमत के बारे में जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी। यदि आप एक शानदार फीचर्स वाला नोकिया फोन खरीदना चाहते हैं, तो यह शानदार विकल्प हो सकता है। इस फोन को आजकल लोगों का मन मोह रहा है।

 

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

Motorola Full Specification

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें