Maruti की ये ज़बरदस्त SUV दे रही कमाल का माइलेज और दमदार फीचर्स

Maruti S-presso, Scorpio को टक्कर देने वाली धाकड़ कार, मात्र 6 लाख रुपये की कीमत में, 32 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज के साथ। इसमें सोलिड फीचर्स भी हैं, जो उपयोगकर्ताओं को पूर्णता का अहसास कराएंगे। S-presso ने भारतीय SUV मार्केट में अपनी जबरदस्त प्रवेश के साथ हर किसी के दिल को चूमा है। इसका लुक, इंजन, और फीचर्स की वजह से यह एक बेहतरीन विकल्प है जो आपके बजट में आता है और सबसे महत्वपूर्ण है, इसकी माइलेज भी बहुत अच्छी है।

जानिए कैसा है Maruti S-presso का माइलेज

 

Maruti

Maruti S-presso एसयूवी ने 998 सीसी सेगमेंट में शानदार प्रदर्शन के लिए एक 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ अपने उपयोगकर्ताओं को प्रस्तुत किया है, जो CNG संग संग आता है। यह इंजन 66 bhp की पावर और 89 Nm के टॉर्क के साथ आता है, और इसे 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ कम्बाइन किया गया है, जो सुपीरियर परफॉरमेंस प्रदान करता है। इसकी माइलेज भी शानदार है, पेट्रोल मोड में 25.30 kmpl और CNG मोड में 32.73 km/kg माइलेज प्रदान करती है, जो इस सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ मानी जाती है।

जानिए कैसे है Maruti S-presso के फीचर्स

 

 

 

Maruti

Maruti S-presso को उच्च रुचि और उत्कृष्ट डिज़ाइन के साथ एक शक्तिशाली SUV बनाने के लिए फ़ीचर्स से भरपूर बनाया गया है। इसमें स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम, सी-शेप टेल लैंप्स, ड्यूअल एयरबैग्स, पॉवर स्टीयरिंग, ABS और EBD, हिल होल्ड असिस्ट, सेंटुली माउंटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसी लाजवाब सुरक्षा और व्यावसायिकता फीचर्स शामिल हैं। ये सभी फ़ीचर्स इस SUV को एक उच्च गुणवत्ता वाली विकल्प बनाते हैं जो उपयोगकर्ताओं को बहुत संतुष्ट करता है।

जानिए कितनी है Maruti S-presso की कीमत

 

 

 

 

 

Maruti

Maruti S-presso ने अपनी किफायती रेंज के साथ बाजार में धमाल मचा रखा है। इस SUV में कंपनी ने 4 ट्रिम्स – Std, LXI, VXi(O), और VXI+(O) को पेश किया है, जिनका बेस वेरिएंट 4.25 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) से शुरू होकर उच्चतम वेरिएंट 5.99 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) तक है। यह भी उपभोक्ताओं को विभिन्न रंगों में उपलब्ध है, जो इसे और भी आकर्षक बनाता है। Maruti S-presso की इस किफायती रेंज ने इसे बड़े पैम्पर्स के लिए एक बेहतरीन विकल्प बना दिया है।

 

 

 

 

Samarindialower

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×