Mahindra की इस गज़ब की SUV में मिल रहा शानदार माइलेज और धांसू फीचर्स, जानिए कीमत

मारुति जिमनी की मांग पर प्रतिक्रिया के रूप में, Mahindra थार 5-डोर का लॉन्च होगा, जिसमें लक्जरी फीचर्स और पॉवरफुल इंजन होंगे। थार की पूरी लोकप्रियता के बावजूद, यह नई वेरिएंट उन ग्राहकों की मांग को पूरा करेगा जो और डोर विकल्पों की तलाश में हैं। महिंद्रा रोडर एसयूवी की तैयारी में है, जिसमें उच्च-स्थानीय फ़ीचर्स और विकसित इंजन होंगे। इससे इस ऑफ-रोडर की लोकप्रियता में और बढ़ोतरी जा सकती है।

 

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

 

 

मार्केट में धूम मचाने के लिए तैयार है Mahindra Thar 5-Door, जिसमें लक्जरी फीचर्स से भरपूर आधुनिकता है। इसमें नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और बेहतर यूजर इंटरफेस होगा। नया फ्रंट आर्मरेस्ट, सनरूफ, नया सेंटर कंसोल और रियर पार्किंग कैमरा, बड़ा केबिन स्पेस जैसे लग्जरी फीचर्स इसमें शामिल होने की संभावना है। यह राजा बनने के लिए तैयार है और खुद को एक शानदार ऑफ-रोड एसयूवी के रूप में प्रस्तुत करने का दावा कर रहा है।

 

 

 

 

 

 

Mahindra Thar 5-Door नई फीचर्स और डिजाइन के साथ आने वाली है, जिसमें नई फ्रंट ग्रिल, प्रोजेक्टर हेडलैंप, और अपडेटेड एलईडी डीआरएल शामिल हैं। इसमें नए स्टाइल के अलॉय व्हील, अतिरिक्त दरवाजे, पिलर माउंट हैंडल, और नए एलईडी टेल लैंप्स भी होंगे। इसका डिजाइन दक्षिण अफ्रीका में प्रदर्शित किया गया था और यह पहले के मॉडल से बड़ा और आकर्षक है। यह नई थार 5-डोर वेरिएंट ज्यादा फीचर्स और स्टाइल के साथ आएगी, जिससे यह बाजार में एक मजबूत प्रतिस्पर्धा बना सकती है।

 

 

 

Mahindra Thar 5-Door में आपको मिलने वाला पावरफुल इंजन उसे खास बनाता है, जो कच्ची सड़कों पर भी सुरक्षित और सुखद यात्रा का आनंद लेने का वादा करता है। इसमें दो विकल्प हैं – पहला है 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और दूसरा है 2.2 लीटर टर्बो डीजल इंजन। इसके साथ ही, 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी उपलब्ध हो सकते हैं, जो यात्रा को और भी सुविधाजनक बना देगा।

 

 

 

Maruti Jimny की तेज डिमांड को कम करने के लिए Mahindra Thar 5-Door आ रही है, जिसमें लक्ज़री फीचर्स और शक्तिशाली इंजन होंगे। कम्पनी ने अभी तक इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि यह मॉडल थार के मौजूदा मॉडल की कीमत से अधिक होगी। आने वाली थार की कीमत की अनुमानित रेंज ₹16 लाख से ₹20 लाख एक्स-शोरूम के बीच हो सकती है। इसमें कई लक्ज़री फ़ीचर्स शामिल होंगे और इसका लॉन्च 2024 के आस-पास की उम्मीद है।

 

 

Mahindra Thar Visit Official Website

 

 

 

Yamaha R15 V4 दे रही धांसू इंजन और दमदार माइलेज के साथ कमाल के फीचर्स, जानिए कीमत

Leave a Comment