itel P55 Series शानदार फीचर्स और धांसू लुक के साथ हुई लॉन्च

itel P55 Series अब भारतीय बाजार में उपलब्ध हो गई है। इस सीरीज़ के अंतर्गत कंपनी ने दो स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जिनके नाम हैं itel P55 और itel P55+। ये स्मार्टफोन्स 8GB तक की RAM और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आते हैं। इन फोनों में वर्चुअल रैम का विकल्प भी उपलब्ध है। इस सीरीज़ का प्लस वेरिएंट 45W स्मार्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है, जो पहला हैंडसेट है भारत में जिसमें यह सुविधा दी गई है। इन फोनों में जंबो बैटरी पैक दिया गया है। ये स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। चलिए, अब हम इन फोनों की कीमत, स्पेसिफिकेशन और सेल डिटेल्स के बारे में जानते हैं।

 

 

 

 

itel P55 स्मार्टफोन को ऑफर्स के साथ 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। इस फोन में 4GB RAM और 128GB स्टोरेज है। वहीं, 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। यह बिक्री के लिए ऑफलाइन उपलब्ध होगा। इसमें Royal Green और Meteor Black कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं।

 

 

 

 

itel P55+ स्मार्टफोन ऑफर के साथ 9,499 रुपये में आया है। इसमें 8GB RAM के साथ 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है। दोनों स्मार्टफोन्स पर 500 रुपये का बैंक डिस्काउंट मिल रहा है। स्मार्टफोन्स की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से होगी। इसे Moonlit Black, Aurora Blue और Brilliant Gold कलर में लाया गया है। इसकी सेल 13 फरवरी को 12 बजे से शुरू हो जाएगी।

 

 

 

 

फीचर्स की बात करें तो इन दोनों स्मार्टफोन्स में 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन्स में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.6 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन्स के बैक साइड में 50MP AI डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन 8MP के फ्रंट कैमरे से लैस है। दोनों ही हैंडसेट साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आते हैं।

 

 

 

 

इसके अलावा, इन फोन्स में Unisoc T606 Octa Core प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही, फोन्स को लॉक और अनलॉक करने के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स मिलते हैं। हालांकि, चार्जिंग सपोर्ट के मामले फोन्स अलग हैं। itel P55+ में 45W चार्जिंग सपोर्ट और itel P55 में 18W चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। दोनों फोन्स में USB Type-C चार्जिंग पोर्ट दिया गया है।

 

 

itel P55 Series Full Specification 

 

Yamaha जल्द लांच कर सकता है इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कैसे होंगे फीचर्स

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×