ind vs sa 2nd test highlights: केपटाउन में गेंदबाजों का कहर, 11 गेंदों में 6 खिलाड़ी बिना खाता खोले हुए आउट

IND vs SA 2nd Test  भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जा रहा टेस्ट मैच पहले ही दिन रोमांचक मोड़ पर आ गया है। मुकाबले में अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका के इस फैसले को गलत साबित कर के दिखाया था। लेकिन इसके जवाब में भारतीय बल्लेबाजी भी बड़ा स्कोर बनाए ढेर हो गई।

 

IND vs SA 2nd Test टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को केपटाउन टेस्ट मैच की पहली पारी में 55 रनों पर ढेर कर दिया था।

भारत की ओर से सिराज ने 9 ओवर में 15 रन खर्च किए और 6 विकेट हासिल किए थे। वहींए जसप्रीत बुमराह और मुकेश कुमार को 2.2 विकेट मिले थे। लेकिन इसके जवाब में टीम इंडिया भी ज्यादा कुछ खास नहीं कर सकी और 153 रन पर ऑल आउट हो गई।

IND vs SA 2nd Test 6 खिलाड़ी बिना खाता खोले हुए आउट

टीम इंडिया की इस पारी में 6 बल्लेबाज बिना खाता खोले आउट हुए। भारतीय टीम ने एक समय 4 विकेट के नुकसान पर 153 रन बना लिए थेए लेकिन इसके बाद टीम इंडिया 1 भी रन खाते में नहीं जोड़ सकी और ऑल आउट हो गई। टीम इंडिया ने अपने आखिरी 6 विकेट सिर्फ 11 गेंदों में ही गंवा दिए। साउथ अफ्रीका की ओर से कगिसो रबाडाए लुंगी एनगिडी और नंद्रे बर्गर ने 3.3 विकेट हासिल किए।

 

ind vs sa 2nd test highlights फिर फेल हुए भारतीय बल्लेबाज

पहले टेस्ट मैच की तरह इस मैच की पहली पारी में भी विराट कोहली को छोड़कर टीम इंडिया के सभी बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे। विराट कोहली ने इस पारी में 46 रन बनाए। वहीं रोहित शर्मा ने 39 और शुभमन गिल ने 36 रन की पारी खेली। दूसरी ओर यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर ,रवींद्र जडेजा ,जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, बिना खाता खोले आउट हुए।

 

Samarindialower

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×