double murder caseका पांचवां हत्यारोपी रामऔतार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

double murder case बदायूँ। बिल्सी थाना क्षेत्र में गांव परौली में प्रेमी युगल हत्याकांड का पांचवां आरोपी रामऔतार भी शुक्रवार सुबह पकड़ा गया। उसकी तलाश में थाने की दो टीमें लगी हुईं थीं। लगातार अलग-अलग स्थानों पर दबिशें दी जा रहीं थीं।उसे दोपहर बाद जेल भेज दिया गया।

 

अपने पुलिस स्टेशन को जानें एक क्लिक पर

 

 double murder case बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव परौली में मंगलवार सुबह करीब 4:30 बजे जयपाल और उसकी प्रेमिका नीतू की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई थी।

double murder case में जयपाल के पिता सूरजपाल ने नीतू के पिता महेश, मां भागवती, दादा रामऔतार समेत दो नाबालिग भाइयों के खिलाफ एफआईआर कराई थी। महेश ने हत्या करने के बाद थाने में सरेंडर कर दिया था, जबकि उसकी पत्नी भागवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उन्हें मंगलवार को ही जेल भेज दिया गया था।अगले दिन नीतू का नाबालिग बड़ा भाई पकड़ा गया था। पुलिस ने उसे बरेली के बाल सुधार गृह भेज दिया।

 

double-murder: प्रेमी युगल की हत्या करने के बाद भी लाशों को पीटते रहे हत्यारे, फावड़े से काटी गर्दन…सिर भी कुचला

 

 double murder case बृहस्पतिवार को उसके छोटे भाई को भी पुलिस ने पकड़ लिया था।

 double murder case

फिर उसे भी बाल सुधार गृह भेज दिया गया। पांचवां आरोपी रामऔतार फरार था, जिसे थाना पुलिस ने शुक्रवार सुबह गांव के नजदीक से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर आला कत्ल डंडा बरामद किया है। दोपहर बाद उसे भी जेल भेज दिया गया। अब थाना पुलिस इस हत्याकांड में चार्जशीट लगाने की तैयारी में है।

चकनाचूर हो गया था सिर, कई जगह से टूटी हड्डियां:-हत्यारोपियों ने जयपाल और नीतू के शरीर पर पूरा गुस्सा उतार दिया था।फावड़ा और लाठी-डंडे लगने से जयपाल का सिर चकनाचूर हो गया था। दोनों के शरीर की कई हड्डियां टूट गईं थीं। जयपाल के हाथ, कंधे और पीठ पर रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर था।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ।

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×