Bajaj Chetak 2024 Electric scooter हुआ इंडिया में लॉन्च, जानिए फीचर्स

2024 में बाजाज ऑटो ने अपने प्रसिद्ध स्कूटर चेतक के इलेक्ट्रिक वर्जन, 2024 चेतक प्रीमियम, को भारत में लॉन्च किया है। इस स्कूटर को एक मॉडर्न लुक के साथ पेश किया गया है और इसमें शक्तिशाली मोटर और बैटरी हैं, जो इसे ऊर्जा प्रदान करती हैं। इसके अलावा, स्कूटर में इलेक्ट्रॉनिक हैंडल लॉक, सीट ओपन स्विच, और म्यूजिक कंट्रोल जैसे नवीनतम सुविधाएं शामिल हैं। हालांकि, इन सुविधाओं का उपयोग करने के लिए ग्राहकों को TecPac पैकेज खरीदना होगा।

जानिए कैसे है Bajaj Chetak के स्पेसिफिकेशन

 

 

Bajaj Chetak

बजाज ने चेतक के प्रीमियम वेरिएंट को लॉन्च किया है, जिसमें 5 इंच की टीएफटी स्क्रीन और विशेष फीचर्स शामिल हैं। इसमें सेल्फ कैंसिलिंग ब्लिंकर, लेफ्ट-राइट कंट्रोल स्विच, इलेक्ट्रॉनिक हैंडल लॉक, और सीट ओपन स्विच शामिल हैं। इसका बूट स्पेस 21 लीटर का है, जो कि मौजूदा मॉडल के मुकाबले अधिक है। इसमें 3.2kWh की बैटरी है, जो 30 मिनट में 15.6 किलोमीटर तक चला सकती है। इसकी कुल रेंज 127 किलोमीटर है और 800W चार्जर के साथ आती है। इसकी टॉप स्पीड 73 किलोमीटर प्रति घंटा है।

जानिए क्या मिलेगा Bajaj Chetak TecPac Package

 

 

Bajaj Chetak

बजाज ने चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ TecPac पैकेज भी लॉन्च किया है, जिसमें स्कूटर को और भी एडवांस बनाने के लिए कई नए फीचर्स शामिल हैं। इस पैकेज के खरीदने पर ग्राहकों को स्कूटर में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, ऑन-स्क्रीन म्यूजिक कंट्रोल, मैसेज-कॉल नोटिफिकेशन, रिवर्स मोड, की-लेस स्टार्ट, और हिल होल्ड कंट्रोल जैसी सुविधाएं मिलेंगी। इसके साथ ही, स्कूटर के कंसोल की थीम को बदलने का विकल्प भी होगा।

जानिए Bajaj Chetak New इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

 

Bajaj Chetak

Bajaj Chetak 2024 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ने 1.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) का मुआवजा पाया है। इस नए मॉडल की मूल कीमत पुराने मॉडल की तुलना में 15 हजार रुपये अधिक है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए, आप बजाज के आधिकारिक स्टोर पर जा सकते हैं।

Bajaj Chetak अन्य जानकारी

Hyundai ने अपने दमदार फीचर्स से लोगो को बनाया दीवाना, जानिए फीचर्स और कीमत

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×