cm pushkar singh dhami आदर्श चम्पावत के लिए और क्या बेहतर कार्य हो सकते हैं

cm pushkar singh dhami ने  सचिवालय में जनपद चम्पावत को आदर्श जनपद बनाने के लिए बनाई जा रही कार्ययोजना और गतिमान कार्यों की समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड को आदर्श राज्य बनाने के लिए जनपद चम्पावत को मॉडल जनपद के रूप में लिया जा रहा है।

 

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

cm pushkar singh dhami आदर्श चम्पावत के लिए और क्या बेहतर कार्य हो सकते हैं

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को आदर्श जनपद चम्पावत के लिए बनाई जा रही कार्य योजना पर तेजी से कार्य करने और विकास कार्यों में पारिस्थितिकी और पर्यावरण में समन्वय बनाकर कार्य करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आदर्श चम्पावत के लिए नोडल अधिकारी जनपद के अधिकारियों एवं कार्यदायी संस्थाओं के साथ नियमित बैठकें करें। उन्होंने कहा कि आदर्श चम्पावत के लिए और क्या बेहतर कार्य हो सकते हैं,

 

cm pushkar singh dhami पूर्णागिरी में श्रद्धालुओं की संख्या काफी अधिक रहती है,

इसके लिए स्थानीय स्तर पर लोगों के सुझाव भी लिये जाएं। cm pushkar singh dhami ने कहा कि चम्पावत जनपद में आने वाले श्रद्धालुओं और पर्यटक की सुविधा के दृष्टिगत तीन से चार दिन की यात्रा के लिए सर्किट बनाए जाएं। पूर्णागिरी में श्रद्धालुओं की संख्या काफी अधिक रहती है, श्रद्धालुओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि शारदा कॉरिडोर और चम्पावत के आईएसबीटी को भी विस्तारित करने की जरूरत है।

 

cm pushkar singh dhami ने कहा कि निर्माण संबधी कार्यों में पारिस्थतिकी से संबंधित पहलुओं का विशेष ध्यान रखा जाए। बैठक में मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी, अपर मुख्य सचिव श्री आनन्द बर्द्धन, प्रमुख सचिव श्री आर.के. सुधांशु, सचिव श्री शैलेश बगोली, श्री एस.एन.पाण्डेय, विशेष सचिव डॉ. पराग मधुकर धकाते, यूकॉस्ट के महानिदेशक प्रो. दुर्गेश पंत एवं कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारी उपस्थित रहे।

 

 

Read more- मिशन निदेशक NHM स्वाति एस. भदौरिया ने आज नैनीताल जनपद का दौरा किया।

Leave a Comment