GedgetsTrending News

क्या Sachin Pilot बना सकते है नई पार्टी, लगातार चर्चा बनी हुई

Can Sachin Pilot form a new party, continuous discussion remains

Sachin Pilot : हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि भले ही राजस्थान कांग्रेस में पिछले कुछ सालों से चला आ रहा सियासी घमासान थम गया हो, लेकिन सचिन पायलट के अगले कदम को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। सचिन पायलट के करीबी सूत्रों का कहना है कि उन्हें पार्टी आलाकमान के निर्णय का इंतजार है।

क्या Sachin Pilot को है कांग्रेस के फैसले का इंतजार

आपको बताते चले कि कांग्रेस नेता सचिन पायलट के करीबी सूत्रों ने मंगलवार को कहा कि वह पूर्व की वसुंधरा राजे सरकार के दौरान हुए कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई सहित अपनी मांगों पर अडिग हैं और पार्टी आलाकमान के अंतिम फैसले का इंतजार कर रहे हैं।

sachin pilot

Sachin Pilot : नई पार्टी बनने को लेकर चर्चा बरक़रार

आपको बताते चले कि कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि सचिन पायलट एक नई पार्टी बनाने की घोषणा कर सकते हैं। हालांकि, उनके करीबी सूत्रों ने कहा कि सचिन केवल अपनी मांगों को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। वह चाहते हैं कि अशोक गहलोत सरकार पूर्व की वसुंधरा राजे सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करे। साथ ही सरकारी भर्ती परीक्षा से जुड़े पेपर लीक होने के मुद्दों पर काम करे।

ये भी पढ़े – सचिवालय

Sachin Pilot : पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी के साथ बैठक

इतना ही नहीं सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने पिछले हफ्ते पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी के साथ बैठक की थी, लेकिन राजस्थान के दोनों नेताओं के बीच मुख्य मुद्दों का कोई समाधान नहीं हुआ है।

Read More : Viral Video: लड़की ने किया Belly Dance, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

क्या पिता की पुण्यतिथि पर फैसला ले सकते हैं सचिन पायलट

इस बीच, ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि सचिन पायलट 11 जून को दौसा में अपने पिता की पुण्यतिथि पर अपने भविष्य के बारे में स्पष्ट संकेत दे सकते हैं। उनके एक करीबी सूत्र ने कहा कि सचिन पायलट पार्टी नेतृत्व के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। पायलट के करीबी नेताओं ने कहा कि भ्रष्टाचार और पेपर लीक के मुद्दे उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button