जल्द हो सकती है Bajaj Pulsar Electric बाइक दमदार फीचर्स के साथ लांच

Bajaj कंपनी की बाइक्स ने देश के टू व्हीलर बाजार में धूम मचाई है, और उनकी एक विशेष बाइक, पल्सर, युवा पीढ़ी के बीच बहुत प्रशिद्ध है। बजाज ने पल्सर को बनाते समय माइलेज और मजबूती पर जोर दिया है और यह बाइक युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय है। अब बजाज ने पल्सर का इलेक्ट्रिक मॉडल लॉन्च किया है, जिसमें कई एडवांस फीचर्स हैं, जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं।

जानिए कैसा है Bajaj Pulsar Electric की बैटरी सिस्टम

 

Bajaj Pulsar
×

 

 

Bajaj Pulsar Electric की बैटरी दृष्टि से, इसमें 10,000 वॉट का मोटर और 5 किलोवॉट-घंटे की क्षमता वाली बैटरी है। यह बैटरी मात्र 5 घंटे में पूरी तरह चार्ज हो जाती है, जबकि इसे फुल चार्ज करने के लिए करीब 2 घंटे का समय लगता है। एक बार फुल चार्ज होने पर इस बाइक की रेंज 150 किलोमीटर है। इसमें दो वेरिएंट्स की शुरुआत हो सकती है, और कीमत के अनुसार इसका आंशिक पता चल सकता है, लेकिन अनुमानित रूप से 1,50,000 रुपए के आस-पास हो सकती है।

जानिए कैसे है Bajaj Pulsar Electric के फीचर्स

 

Bajaj Pulsar

Bajaj Pulsar Electric बाइक के शानदार फीचर्स में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, और डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे एडवांस इंस्ट्रुमेंट्स शामिल हैं। इसके साथ ही, बाइक में मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, वाई-फाई, फास्ट चार्जिंग, और राइडिंग मोड जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं। इसमें कांबी ब्रेकिंग सिस्टम और नेवीगेशन की शानदार सुविधाएं भी शामिल हैं, जो इसे और भी आकर्षक बनाती हैं।

 

 

Bajaj Pulsar

 

 

Samarindialower

 

PM Kusum Yojana: पीएम कुसुम योजना की प्रगति और कार्यान्वयन

Pub

Oneplus का ये धांसू स्मार्टफोन लांच होते ही मचाएगा मार्किट में धमाल

OnePlus 12R

Bajaj की ज़बरदस्त बाइक दे रही कम कीमत में कमाल का माइलेज

Bajaj

 

Highest grossing films of 2023:2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में, देखें किसने कितने करोड़ कमाए

Highest grossing films of 2023

 

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें