Bajaj की ये धांसू Bike दे रही कमाल के फीचर्स के साथ ज़बरदस्त माइलेज

बाजाज प्लेटिना बाइक हमारे देश में एक लोकप्रिय चयन है, जिसे लोग अच्छी माइलेज और आकर्षक डिज़ाइन के लिए पसंद करते हैं। अब बाजाज ने इस बाइक को नवीनतम फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। यह नया वेरिएंट “प्लेटिना 110 ABS” के रूप में उपलब्ध है, जिसमें नवीनतम तकनीकी और सुरक्षा फीचर्स शामिल हैं।

जानिए कैसे है Bajaj Platina 110 के Color

 

 

Bajaj

इस बाइक की कीमत ने 72,224 रुपये का परिचय किया है। यह बाजाज की पहली 110 सीसी बाइक है जिसे कंपनी ने ABS फीचर्स के साथ पेश किया है। इसमें टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स हैं और इसे सिंगल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम से लैस्ट किया गया है। इसमें फ्रंट में डिस्क ब्रेक्स और पिछले हिस्से में ड्रम ब्रेक्स हैं। इस लेटेस्ट बाइक में आपको एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है। इसकी स्पोर्टी डिज़ाइन को देखकर लोग इसे काफी पसंद करेंगे।

जानिए कैसे है Bajaj Platina 110 के फीचर्स

 

 

Bajaj

इस बाइक में एलईडी DRL के साथ हेलोजन हेडलैंप यूनिट शामिल है। 17 इंच के व्हील्स के साथ, इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है। यह बाइक 11 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ आती है। कंपनी ने इसमें हैलोजन हेडलैंप और एलईडी DRL को भी शामिल किया है। इसे एबोनी ब्लैक, ग्लॉस प्यूटर ग्रे, कॉकटेल वाइन रेड, और सैफायर ब्लू रंग ऑप्शन्स में खरीद सकते हैं।

जानिए कैसा है Bajaj Platina 110 का इंजन

 

Bajaj

Bajaj Platina 110 ABS में एक सिंगल सिलेंडर वाला 115.45cc इंजन है, जो एयर कूल और फ्यूल इंजेक्टेड है। इसका इंजन 8.4 bhp की अधिकतम पॉवर पैदा करता है और इसे 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक का माइलेज कहा जाता है कि यह 90 kmpl के आस-पास है, जिससे यह एक इंजन की शक्ति और ऊर्जा की बेहतरीन संतुलन की उदाहरण है।

 

 

 

Samarindialower

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×