Badaun news:बिसौली के स्विमिंग पूल में बालक के डूबने का मामला

Badaun news चाचा की तहरीर पर स्विमिंग पूल स्वामियों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज
बदायूं कस्बा बिसौली में अवैध रूप से संचालित स्विमिंग पूल में ईद उल अजहा पर्व पर साथियों के साथ नहाने गया एक 12 वर्षीय बालक के पानी में डूब जाने से हालत गंभीर हो गई

 

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

Badaun newsजिसे परिवारीजन तत्काल उपचार के लिए बरेली निजी चिकित्सालय में ले गए

जहां उसकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है बालक के चाचा ने मामले की थाना बिसौली में स्विमिंग पूल संचालित करने वाले दो लोगों के विरुद्ध नाम जद रिपोर्ट दर्ज कराई है पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर दी है।

Badaun news पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में मोहल्ला बोरियांन हाते वाली मस्जिद निवासी फिरोज अली पुत्र शाहिद अली ने बताया कि उसका भतीजा हसन 12 वर्षीय ईद उल अजहा पर्व पर स्विमिंग पूल में नहाने गया था जहां अव्यवस्थाओं के बीच पानी में डूब जाने से उसकी हालत खराब हो गई परिजन तत्काल हसन को बरेली निजी चिकित्सालय में उपचार के लिए ले गए जहां उसका उपचार चल रहा है।

फिरोज अली ने पत्र में बताया की स्विमिंग पूल स्वामियों द्वारा अवैध रूप से बिना पंजीकरण के तथा बिना किसी सुविधाओं के चलाया जा रहा था जिसके कारण जो घटना हुई है उसके स्विमिंग पूल स्वामी पवन पुत्र रामनाथ डाकखाना वाला गली कस्बा बिसौली रवि दिवाकर पुत्र फकीर मोहल्ला होली चौक कस्बा बिसौली जिम्मेदार है

कादराबाद में अवैध तरीके से बनाए गए मदरसे पर चला बुलडोजर..

 

Badaun newsउपरोक्त स्विमिंग पूल स्वामियों की लापरवाही के कारण ही मेरे भतीजे के साथ हादसा हुआ है

स्विमिंग पूल स्वामियों द्वारा स्विमिंग पूल में शासनादेशों का पालन किया गया होता तो हादसा ना होता। पुलिस ने फिरोज अली के प्रार्थना पत्र पर स्विमिंग पूल स्वामियों के विरुद्ध धारा 338 में मामला दर्ज कर लिया है। हादसे का शिकार होते-होते बचे हसन के चाचा फिरोज अली ने बताया की निजी चिकित्सालय बरेली में हसन का उपचार चल रहा है जहां उसकी हालत में कुछ सुधार हुआ है ।

Leave a Comment