fbpx

फैजगंज बेहटा क्षेत्र में हुई युवक की हत्या में आया नया मोड,प्रेमिका बोली मेरे सामने हुई आकाश की हत्या…

फैजगंज बेहटा क्षेत्र में हुई युवक की हत्या में आया नया मोड,प्रेमिका बोली मेरे सामने हुई आकाश की हत्या…

अब आकाश हत्याकांड में सामने आई प्रेमिका,पुलिस ने बनाया गवाह

पुलिस को मिली जानकारी के तहत,पहले युवक को पिलाई गई शराब,फिर गला दबाकर की गई हत्या 

बदायूं।थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र में युवक आकाश की हत्या कैसे की गई, इसका पता पोस्टमार्टम के बाद भी नहीं चला है। फिलहाल, चिकित्सकों ने मौत की वजह जानने के लिए बिसरा सुरक्षित कर लिया है।उधर, पुलिस को जो तहरीर दी गई है उसमें युवक की प्रेमिका को गवाह बनाया गया है। प्रेमिका का कहना है कि युवक की हत्या उसके सामने की गई थी।

जनपद मुरादाबाद के थाना कुंदरकी अंतर्गत गांव नानकपुर निवासी आकाश (20) पुत्र गुलजारी की हत्या ननिहाल थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव बसौमी में की गई थी। वह काफी दिन से इसी गांव में अपने ममेरे भाइयों के साथ रहता था। कभी-कभी अपने गांव भी चला जाता था। बताया जाता है कि बीते रविवार को दोनों ममेरे भाई आकाश को घर से बुलाकर साथ ले आए। उसी दिन उसकी हत्या कर दी। बुधवार सुबह उसका शव गांव के बाहर जमीन में दबा मिला था।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार,पहले युवक को शराब पिलाई गई और उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या प्रेम प्रसंग के शक में की गई थी। हत्या के बाद शव को जमीन में दबा दिया गया था। बुधवार सुबह जब कुत्तों ने शव को नोंचा तो लोगों को शव दबा होने का पता चला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

प्रेमिका बोली- मैंने आरोपियों को हत्या करते देखा:-पोस्टमार्टम में यह स्पष्ट नहीं हो सका कि हत्या कैसे की गई है। उधर, जिस युवती से प्रेम प्रसंग के शक में युवक की हत्या की गई है वह खुद आगे आकर यह बता रही है कि मैंने दोनों आरोपियों को आकाश की हत्या करते हुए देखा था। पुलिस को दी गई तहरीर में युवक की प्रेमिका को गवाह बनाया गया है। पुलिस नामजद दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

गांव के लोगों को बता रहा था आरोपी- मैंने कर दी हत्या:-आकाश की हत्या करने के बाद एक आरोपी ने गांव के लोगों को बताना शुरू कर दिया था कि अब मैं जेल जाने वाला हूं। क्योंकि मैंने एक का मर्डर कर दिया है। यह बात वह शराब के नशे में बता रहा था। ग्रामीणों ने भी इस बात को गंभीरता से नहीं लिया। आरोपी ने आकाश की हत्या करने के बाद अपनी एक भैंस भी बेच दी थी। आकाश का शव मिलने के बाद लोगों ने बताया कि यह बात तो आरोपी पहले ही बता रहा था कि मैंने मर्डर किया है।

रिपोर्ट-एस.पी सैनी (समर इंडिया)

Leave a Comment