fbpx

Ashok Tanwar: दोपहर 1:45 बजे तक भाजपा की सरकार बनाने की तैयारी में थे, फिर 44 मिनट में ऐसा क्या हुआ जो कांग्रेस में शामिल हो गए?

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बताते चले कि हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 (Haryana Election 2024) की तैयारियों के बीच बड़ा उलटफेर हुआ है। गुरुवार को भाजपा नेता अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने अचानक अपना पाला बदल लिया।

 

 

वहीँ दूसरी और हैरानी की बात तो ये है कि अशोक तंवर ने दोपहर 1:45 पर खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा था कि हरियाणा में लगातार तीसरी बार भी भाजपा की सरकार बनेगी। हालांकि, अपने इस पोस्ट के कुछ ही देर बाद उन्होंने खुद कांग्रेस का दामन थाम लिया।

 

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 (Haryana Vidhan Sabha Election 2024) के प्रचार-प्रसार के लिए आज आखिरी मौका है। शाम छह बजे के बाद प्रचार-प्रसार थम जाएगा। ऐसे में सभी पार्टियों के नेता अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील कर रहे हैं। अशोक तंवर भी भाजपा के लिए लगातार प्रचार कर रहे थे। बीते दिन उन्होंने नलवा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रणधीर पनिहार के पक्ष पर वोट डालने के लिए लोगों से अपील किया।

 

 

Source : dainik jagran

Leave a Comment