fbpx

Budaun News: बदायूँ नगर पालिका के रिश्वतखोर बाबू को न्यायिक हिरासत में लेकर एंटी करप्शन ने भेजा जेल…

Budaun News: बदायूँ नगर पालिका के रिश्वतखोर बाबू को न्यायिक हिरासत में लेकर एंटी करप्शन ने भेजा जेल…

बदायूं।रिश्वत खोर बाबू को न्यायिक हिरासत में मंगलवार को जेल भेज दिया गया। मीट की दुकान के लाइसेंस के लिए जारी होने वाली एनओसी के नाम पर बाबू ने आठ हजार रुपये की रिश्वत ली थी, जिसे टीम ने सोमवार को रंगेहाथ पकड़ा था।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नाहर खां सराय निवासी अरसलान खान ने मीट की दुकान खोलने के लिए लाइसेंस को आवेदन किया था। एनओसी लेने के लिए आवेदक अरसलान ने नगर पालिका के बाबू मुशाहिद के पास गया। एनओसी के लिए प्रार्थना पत्र दिया। नगरपालिका के बाबू मुशाहिद ने आवेदक से 20 हजार की रिश्वत मांगी। रुपये न देने पर वह कई दिन से उसे परेशान करता रहा। बाद में सौदा आठ हजार रुपये में तय हो गया। परेशान अरसलान ने मामले की शिकायत सीओ एंटी करप्शन यशपाल सिंह से कर दी। रिश्वत मांगने संबंधी साक्ष्य भी पीड़ित ने टीम को सौंपे। इसके बाद सीओ के निर्देश पर इंस्पेक्टर प्रवीण सान्याल के नेतृत्व में टीम सोमवार को बदायूं पहुंची।

टीम ने आरोपी की आठ हजार की रिश्वत लेते पकड़ लिया। सिविल लाइन कोतवाली में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मंगलवार को टीम ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।सीओ एंटी करप्शन यशपाल सिंह ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।रिपोर्ट-जयकिशन सैनी (समर इंडिया)

Leave a Comment