fbpx

HMD Skyline का ये स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी में है शानदार डिवाइस, जानिए कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन

HMD Skyline एक प्रीमियम स्मार्टफोन है जो शानदार कैमरा और परफॉर्मेंस के साथ आता है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जो बेहद डिटेल्ड तस्वीरें खींचता है। इसके साथ 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी दिया गया है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो बेहतरीन सेल्फी लेने में सक्षम है।

 

 

इसमें 6.5 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। डिस्प्ले की क्वालिटी शानदार है और इसका कलर और ब्राइटनेस देखने का अनुभव और भी बेहतर बनाते हैं। पतले बेजल्स और बड़ी स्क्रीन इसे एक प्रीमियम लुक देते हैं। डिस्प्ले का अनुभव गेमिंग और वीडियो देखने के लिए बेहतरीन है।

 

 

HMD Skyline में 8GB रैम और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज का विकल्प दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। स्टोरेज की यह क्षमता आपकी सभी फाइल्स, ऐप्स और गेम्स को आराम से स्टोर कर सकती है। साथ ही, बड़ी रैम के कारण फोन बिना किसी रुकावट के स्मूथ चलता है।

 

 

इसमें Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर दिया गया है, जो फोन को पावरफुल परफॉर्मेंस और शानदार गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। 4500 mAh की बैटरी है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। HMD Skyline की कीमत भारतीय बाजार में लगभग ₹29,999 हो सकती है, जो इसे मिड-रेंज सेगमेंट में एक अच्छा विकल्प बनाता है।

 

 

HMD Skyline Visit Official Website

 

 

 

 

OnePlus 11R  AMOLED डिस्प्ले व आकर्षक लुक से बना रहा लोगो को दीवाना

Leave a Comment