fbpx

Budaun Police: सीधे आने दो दिक्कत क्या…थाने के जीप चालक और खनन माफिया का ऑडियों वायरल,सिपाही हुआ लाईन हाजिर 

Budaun Police: सीधे आने दो दिक्कत क्या…थाने के जीप चालक और खनन माफिया का ऑडियों वायरल,सिपाही हुआ लाईन हाजिर 

बदायूं।कादरचौक थाने के ड्राइवर पर खनन माफिया से घूसखोरी का आरोप लगा है।एक आडियो में ड्राइवर और खनन करने वाले के बीच बातचीत रिकॉर्ड हुई है। एसएसपी ने ड्राइवर को लाइन हाजिर कर दिया है।

कादरचौक थाने के ड्राइवर पर खनन करने वालों से घूसखोरी का आरोप लगा है। एक आडियो भी सामने आया है, जिसमें ड्राइवर समेत खनन करने वाला शख्स बातचीत कर रहे हैं। एसएसपी ने थाने के ड्राइवर को किया है। वहीं मामले की विभागीय जांच शुरू कराई गई है। गंगा किनारे स्थित कादरचौक इलाके में खनन जोरों पर है। यहां हर ट्रैक्टर ट्राली समेत तांगा-बुग्गी और बैलगाड़ी से रुपये वसूले जाते हैं। खनन माफिया तो सक्रिय हैं ही, पुलिस भी खनन करने वालों की सरपरस्ती बनी हुई है। थाने की कमाई का मुख्य स्रोत ही गंगा की कोख खोदकर लाए गए बालू को पास कराना है।

थाने के ड्राइवर मुकेश सोलंकी का एक आडियो सामने आया है, जिसमें खनन करने वाला एक शख्स यही कह रहा है कि दूसरे व्यक्ति से रुपये कलेक्ट करके वो देता है तो उससे सीधे क्यों ले रहे हो, जबकि ड्राइवर का कहना है कि वो दो-दो चक्कर क्यों लगाएगा, इसलिए सीधे रुपये आने दो। आडियो सामने आने के बाद एसएसपी डॉ.बृजेश सिंह ने ड्राइवर को लाइन हाजिर कर दिया।समर इंडिया..

Leave a Comment