fbpx

Bilsi News: बिल्सी से लापता हुए दो बच्चे उझानी के मंदिर में मिले,बिल्सी पुलिस ने परिजनों को सौंपे

Bilsi News: बिल्सी से लापता हुए दो बच्चे उझानी के मंदिर में मिले,बिल्सी पुलिस ने परिजनों को सौंपे

बदायूं के बिल्सी क्षेत्र में लापता दो बच्चों को थाना पुलिस ने सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया। बिल्सी के मोहल्ला नंबर पांच निवासी भगवान शरण और राजू के दोनों बच्चे बुधवार को घर से खेलने निकले थे। इसी दौरान लापता हो गए थे।

उनके पिता ने थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। थाना पुलिस ने टीम लगाकर बच्चों को तलाश कराया। बृहस्पतिवार की सुबह दोनों बच्चे उझानी एक मंदिर में मिले। दोनों को परिजनों को सौंप दिया गया। बच्चों को सकुशल देख परिजनों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा।मोहल्ला नंबर पांच में रहने वाले भगवान शरण ने बताया कि उनका बेटा सुमित 14 मोहल्ले के ही राजू के बेटे पंकज के साथ साइकिल लेकर खेलने घर से दोपहर बाद निकल गया था। दोनों देर शाम तक घर नहीं लौटे तो परिवार के लोग चिंतित हो गए।

परिजनों ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट:-उन्होंने थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी, जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। परिजन भी बच्चों को रिश्तेदारियों में तलाश कर रहे थे। बृहस्पतिवार की सुबह समय करीब पांच बजे दोनों बच्चों को थाना उझानी क्षेत्र के एक मंदिर से सकुशल बरामद कर लिया गया।बच्चें ने बताया कि खेलत-खेलते रास्ता भटक गए और वापस घर जाने का रास्ता भी भूल गए थे। रात अधिक हो जाने कारण मंदिर दिखा तो वहीं रूक गए।दोनों बच्चों को बिल्सी पुलिस ने परिजनों को सौंपा तो उनके चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई।समर इंडिया..

Leave a Comment