fbpx

Budaun Crime:पहले दोस्ती की,फिर मारा,पहचान मिटाने को तेजाब से जलाया शव

 Budaun Crime ।कादरचौक क्षेत्र में 12वीं के छात्र गोपाल की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को शक था कि गोपाल के उसकी भांजी से प्रेम प्रसंग हैं। इसी शक में उसने छात्र की ईंट से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

Budaun Crimeउसकी पहचान मिटाने को शव पर तेजाब डाल दिया था।

आरोपी ने छात्र के खाते से यूपीआई के जरिए रुपये निकालने की कोशिश भी की थी।

कादरचौक के गांव लभारी का रहने वाला छात्र गोपाल आठ सितंबर से लापता था।उसका शव 13 सितंबर को गांव के जंगल में बरामद हुआ। उसके भाई राजकुमार ने हाथ में बंधे कलावे व पास में ही मिले कपड़े से अपने भाई गोपाल (18 साल) के तौर पर की थी। राजकुमार ने गांव के ही युवक पर हत्या का शक जताते हुए पुलिस को तहरीर दी थी।

badaun crime:कार में सवार होकर पहुंचे दो अज्ञात बदमाश दिनदहाड़े बीसी पॉइंट से दो लाख रुपए की नकद रकम से भरा बैग लेकर हुए रफू चक्कर

Budaun Crime:पहले दोस्ती की,फिर मारा,पहचान मिटाने को तेजाब से जलाया शव

Budaun Crime आरोपी ने गोपाल से की थी दोस्ती:-

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली में रहता है। गांव में कभी-कभी आया करता था। उस शक था कि गोपाल के उसकी भांजी से प्रेम प्रसंग हैं।अं

दर ही अंदर वह गोपाल से चिढ़ता था। दिल्ली में उस पर कर्जा भी काफी हो गया था। जिस कारण वह दिल्ली से आकर यहां रहने लगा। यहां उसने गोपाल से दोस्ती बढ़ाई। कई बार उसके साथ शराब व बीयर पी।गोपाल आरोपी को पक्का दोस्त समझने लगा था।

इस बीच आरोपी ने गोपाल की हत्या की साजिश रच डाली। उसने आठ सितंबर को गोपाल को बुलाया और दुकान से तीन बीयर की केन खरीदी। बीयर पीने के बहाने उसको गांव के पास ही जंगल में तालाब के किनारे ले गया। पहले दोनों ने बीयर पी। बात करते रहे। जब गोपाल को थोड़ा नशा हुआ तो उसके सिर में ईंट मार दी जिससे वह जमीन पर गिर गया।

Budaun Crime खाते से रुपये निकालने की कोशिश की:-

आरोपी को लगा कि गोपाल के खाते में रुपये होंगे। गूगल पे के जरिए वह रुपये अपने खाते में ट्रांसर्फर कर लेगा। उसने गूगल और फोन पे का पासवर्ड पूछा। गोपाल ने डर की वजह से पासवर्ड बता दिया। पासवर्ड बताने के बाद आरोपी ने गमछे से गला दबाकर गोपाल की हत्या कर दी।जब रुपये ट्रांसफर नहीं हुए तो फोन बंद करके वहां से चल दिया।
https://www.youtube.com/watch?v=9_8yf8gRUsw
दुकान पर आकर दो केन तेजाब खरीदा और दोबारा से वहां जाकर उसके शव को जला दिया, जिससे शव की पहचान न हो सके। तेजाब खत्म होने के कारण एक हाथ और एक पैर जलने से बच गया। मंगलवार को पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी सचिन को जेल भेजा है।
Budaun Crime ऐसे हुआ खुलासा:-आरोपी किसी कीमत पर पुलिस को बताने तैयार नहीं था कि उसने गोपाल की हत्या की है। सर्विलांस टीम को पता चला कि आरोपी के हॉटस्पॉट से गोपाल का फोन कनेक्ट किया गया था। इसके बाद आरोपी ने गोपाल के मोबाइल फोन के सभी फंक्शन डिलीट किए थे। यह बात जब आरोपी को बताई तो वह टूट गया और सच्चाई बयां कर दी।

Budaun Crime यह माल हुआ बरामद:-टायलेट में प्रयुक्त कैमिकल, तेजाब की दो खाली बोतलें, जिनमे कुछ मात्रा में तेजाब थी , बीयर के तीन खाली कैन व आला कत्ल आधी ईंट का टुकड़ा बरामद हुआ है। वहीं उसकी निशानदेही पर गोपाल का मोबाइल फोन भी मिला है।

घटना के खुलासा करने वाली दोनों टीमों को 20 हजार रुपये नकद इनाम देने की घोषणा एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने की है।समर इंडिया..

Leave a Comment