fbpx

Gurugram Heva Rain In Sohna : 29 जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का हरियाणा दौरा: विधानसभा चुनाव पर करेंगे मंथन

Gurugram Heva Rain In Sohna : गुरुग्राम में हुई पहली बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है. लेकिन अब इस बरसात से लोगों की मुश्किलें भी बढ़ गई है. शहर में हुए जलभराव ने लोगों के लिए आफत खड़ी कर दी है. शहर में हुए जलभराव से कुछ इलाके पानी में डूब गए. कहीं पानी में तीन फीट तक गाड़ियां डूबती दिखीं तो वहीं, घरों के बेसमेंट में भी पानी-पानी हो गया.

 

 

 

 

जाम भी और जलभराव भी: शहर के पॉश इलाकों में जलमग्न का नजारा देखने को मिला. सड़कें की जगह तालाब नजर आ रहे हैं. कई कॉलोनियों में पानी का सैलाब इस कदर बहता नजर आ रहा है मानों बाढ़ आ गई हो. सड़कों पर भरे पानी के कारण शहर में जहां जाम की स्थिति बनी रही तो वहीं, सड़क पर भरे पानी को कुछ बच्चों ने अवसर के तौर पर देखते हुए इसमें अठखेलियां करनी शुरू कर दी. वहीं, ट्रैफिक पुलिस भी कड़ी मशक्कत करते नजर आई.

 

 

 

 

पानी-पानी हुआ शहर: शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे से ही शहर में बूंदाबांदी शुरू हो गई थी. लेकिन कुछ देर बाद मूसलाधार बारिश शुरू हो गई. पूरे शहर में कोई ऐसा एरिया नहीं बचा होगा, जहां बारिश न हुई हो. सबसे ज्यादा बारिश सोहना क्षेत्र में हुई. वहीं, गुड़गांव शहर में हुई बरसात ने लोगों को उमस भरी गर्मी से भी निजात दिलाई है. साथ ही प्रशासनिक दावों की भी पोल खोल दी. हाल ही में जिला प्रशासन, नगर निगम ने शहर में जलभराव रोकने के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर व्यवस्था दुरुस्त करने के दावे किए थे. लेकिन ये दावे बरसात की पहली ही बारिश में बहते नजर आए. सड़कों की हालत ने ड्रेन की सफाई की भी पोल खोल दी है.

Leave a Comment