fbpx

बेरहम पति…रात में पत्नी को छत से फेंका,जिंदा देखकर पीट-पीटकर मार डाला

बेरहम पति…रात में पत्नी को छत से फेंका,जिंदा देखकर पीट-पीटकर मार डाला

आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर शव को पीएम हेतु भेजा जिला मुख्यालय

बदायूं।कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव बनगढ़ में सोमवार रात पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी को छत से फेंक दिया और फिर नीचे आकर उसे बेरहमी से पीटा।मोहल्ले के लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं गंभीर घायल महिला को रात ही मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया,जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

गांव बनगढ़ निवासी शमीम की करीब डेढ़ साल पहले वजीरगंज के पुसगवां की नाजिमा के साथ दूसरी शादी हुई थी।उसकी पत्नी रुखसार की चार साल पहले मौत हो चुकी है। उसके दो बच्चे हैं।शमीम बच्चों के साथ दिल्ली में रहकर कपड़ों की सिलाई करता है। नाजिमा घर पर अकेली रहती थी और कारचोबी करके अपना गुजारा कर रही थी।

सुबह ही दिल्ली से आया था आरोपी:-सोमवार सुबह ही शमीम दिल्ली से घर आया था।नाजिमा से उसका विवाद हुआ था।इससे नाजिमा शमीम के खिलाफ पुलिस को तहरीर भी दे आई थी। दोपहर के समय पुलिस ने दोनों लोगों को थाने बुलाया था।पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर घर भेज दिया था। रात में दोनों खाना खाकर छत पर गए थे। वहीं दोनों में फिर विवाद हुआ और उसके बाद शमीम ने उसका मोबाइल तोड़ दिया।
नाजिमा को छत से नीचे फेंक दिया। फिर नीचे आकर उसे बेरहमी से पीटा। चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के कई लोग आ गए। उन्होंने शमीम को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना देकर बुला लिया। पुलिस ने नाजिमा को मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया था, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। आरोपी को हिरासत में लिया गया है। मामले में दोपहर तक तहरीर नहीं दी गई थी।समर इंडिया.. 

Leave a Comment