fbpx

दिन-दहाड़े नाबालिक बालिका के साथ खेत में एक युवक ने किया दुष्कर्म।

दिन-दहाड़े नाबालिक बालिका के साथ खेत में एक युवक ने किया दुष्कर्म।

बालिका की हालत नाजुक,जिला चिकित्सालय रेफर

पीड़िता के पिता ने एक आरोपी के विरुद्ध कराई नामजद रिपोर्ट दर्ज

सहसवान।खेत में रखवाली कर रही नाबालिक बालिका के साथ दिन दोपहर एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया पीड़िता के चीखने चिल्लाने पर पड़ोस के लोग एवं परिजन को आता देख आरोपी फरार हो गया पुलिस को एक युवक को नामजद करते हुए शिकायती पत्र दिया पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित बालिका को परीक्षण के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बालिका की हालत नाजुक बताई जाती है।
घटना रविवार की दोपहर कोतवाली क्षेत्र के महावा नदी पार क्षेत्र एक गांव निवासी एक व्यक्ति का गांव के पड़ोस में ही खेत है उसमें शिमला मिर्च की उपज हो रही है। दोपहर में किसान अपनी नाबालिक पुत्री को खेत पर छोड़कर खाना खाने घर आ गया इसी दौरान उसके पड़ोस में ही अतर सिंह का खेत है।

अतर सिंह का 25 वर्षीय पुत्र ओमवीर नाबालिक बालिका को अकेला देखकर उसके खेत में आ गया और उसे शिमला मिर्च के लिए लगे टेंट में बहला फुसलाकर ले गया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म कर दिया। बालिका की चीख पुकार पर पड़ोस के खेत में काम कर रहे किसान और परिजनों को वहां आता देख आरोपी फरार हो गया।

पीड़ित पिता बालिका को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचा जहां से उसे परीक्षण के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।रिपोर्ट – एस.पी सैनी

Leave a Comment