fbpx

होमगार्ड को गिरेबान पकड़कर थाने में घसीटकर ले गया सिपाही..

होमगार्ड को गिरेबान पकड़कर थाने में घसीटकर ले गया सिपाही..

वजीरगंज। थाने के सामने बृहस्पतिवार देर शाम सिपाही ने दबंगई दिखाई। पहले उसने होमगार्ड को धक्का देकर गिरा दिया। फिर गिरेबान पकड़कर थाने में घसीटकर ले गया। उसे देखकर कई पुलिसकर्मी आ गए और उन्होंने जैसे-तैसे होमगार्ड को छुड़ाया।

थाना क्षेत्र में रहने वाले होमगार्ड इस समय बिनावर थाने में तैनात है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बृहस्पतिवार रात करीब आठ बजे होमगार्ड किसी वाहन के इंतजार में वजीरगंज थाने के गेट पर खड़ा था। उसी दौरान बिसौली सीओ पेशी कार्यालय में तैनात एक सिपाही कार लेकर वहां पहुंचा। वह सादा कपड़ों में था।

सिपाही की कार से होमगार्ड को साइड लग गई, जिस पर होमगार्ड ने सिपाही को टोंक दिया और सही से गाड़ी चलाने को कहा। यह सुनकर सिपाही कार से उतरा और उसने होमगार्ड को धक्का देकर गिरा दिया, जिससे उसके हाथ में चोट लग गई। जैसे ही होमगार्ड उठकर खड़ा हुआ कि सिपाही ने गाली-गलौज करते हुए उसका गिरेबान पकड़ लिया। उसे वर्दी में घसीटकर थाने ले गया। यह दृश्य देख थाने में मौजूद पुलिस कर्मी आ गए। उन्हाेंने बमुश्किल होमगार्ड को छुड़ाया। इस संबंध में होमगार्ड ने सिपाही के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी लेकिन पुलिस कर्मियों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया। इंस्पेक्टर अरविंद कुमार का कहना है कि इस संबंध में अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। उनके निर्देश पर ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।समर इंडिया..

Leave a Comment