fbpx

लूट की घटना का पुलिस ने किया खुलासा..तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लूट की घटना का पुलिस ने किया खुलासा..तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बरेली व पीलीभीत के बदमाशों ने लूटी थी इको कार,पुलिस ने बदमाशों के पास से एक तमंचा,कार व दो कारतूस किए बरामद

बदायूं। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने सोमवार सुबह सिरसा दबरई मार्ग पर सैंजनी के जंगल से इको कार लूटने वाले तीन बदमाशाें को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से लूटी गई कार और घटना में प्रयोग कार समेत तमंचा-कारतूस भी बरामद हुए हैं। वह 16 जुलाई को कार लूटकर ग्रामीण इलाकों से होते हुए बरेली के लिए भागे थे। पकड़े गए बदमाशाें में एक पीलीभीत और दो बरेली के रहने वाले हैं। थाना पुलिस मंगलवार सुबह उन्हें न्यायालय में पेश करेगी।

एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि 16 जुलाई को कासगंज के पटियाली थाना क्षेत्र के गांव दरियावगंज निवासी मोहित कुमार गुप्ता अपनी इको कार लेकर शहर के बाइपास से होकर निकल रहे थे। वह इंदिरा चौक पर एक मरीज को छोड़ने आए थे। इसके बाद उन्होंने बरेली मार्ग पर एजेंसी में कार की सर्विस कराई थी। घर लौटते समय बाईपास पर कार सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए उनकी गाड़ी रुकवा ली थी। फिर तमंचे के बल पर उन्हें अपने कब्जे में ले लिया था। उन्हें कुंवरगांव मार्ग पर खेतों में ले जाकर डाल दिया था और उनकी इको कार, एक मोबाइल व 8800 रुपये लूटकर ले गए थे।शुरुआती दौर में पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही थी, लेकिन पुलिस इसकी छानबीन करने में जुटी रही। सिविल लाइंस इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह और खेड़ा नवादा चौकी इंचार्ज सुमित चौधरी ने शहर के और बरेली व कुंवरगांव मार्ग के तमाम सीसीटीवी कैमरे खंगाले, जिनकी वजह से पुलिस को कुछ सुराग मिले। उसके बाद पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई।

सोमवार सुबह पुलिस ने सिरसा दबरई मार्ग पर सैंजनी के जंगल से तीन बदमाशों को दबोच लिया। उन्होंने जिस कार से पीछा किया था। पुलिस ने वह कार और लूटी गई ईको कार भी बरामद कर ली। पूछताछ में लुटेरों ने अपने नाम पीलीभीत जिले के बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव मंडरा सुमन निवासी सुमित कुमार मिश्रा पुत्र महावीर प्रसाद मिश्रा, बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के गांव चंदपुर बिचपुरी निवासी नूरहसन पुत्र नत्थू बक्श और बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के गांव नौआ नगला निवासी आनंद गंगवार उर्फ बल्ला पुत्र ब्रजलाल गंगवार बताए हैं।

उन्होंने बताया कि इस घटना में शामिल उनका साथी अफजल भी था। उसकी मुखबरी पर ही उन्होंने ईको कार लूटी थी। इस खुलासे के दौरान सीओ सिटी आलोक मिश्रा, एसआई हितेश कुमार, सिपाही अंकुर कुमार, प्रदीप कुमार, जतिन कुमार और विकास कुमार भी मौजूद रहे।समर इंडिया..

Leave a Comment