fbpx

Badaun News:नगर विधायक महेश चंद्र गुप्ता के बड़े भाई का दिल का दौरा पढ़ने से निधन

जिला पंचायत सदस्य थे राजेंद्र प्रसाद गुप्ता उर्फ कल्लू दादा

क्षेत्र में अपनी धाक के लिए मशहूर थे कल्लू दादा

{सहसवंती समर इंडिया के लिए एसपी सैनी की रिपोर्ट}

सहसवान= बदायूं सदर नगर विधायक महेश चंद्र गुप्ता के परिवारिजन बड़े भाई जिला पंचायत सदस्य उर्फ कल्लू दादा का बीती रात 2:30 बजे के लगभग पैतृक आवास नगर पंचायत दहगवा

पर दिल का दौरा पढ़ने से निधन हो गया। उनके निधन की खबर पाकर भारी तादाद में उनके शुभचिंतक आवास पर पहुंच गए तथा दिवंगत आत्मा के शव पर पुष्प अर्पित किए तथा दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से अपने चरणों में स्थान देने की प्रार्थना करते हुए इस दुख की घड़ी में परिजनों से धैर्य धारण रखना की शक्ति प्रदान करने की कामना कीl वह अपने पीछे दो पुत्र एवं दो पुत्री छोड़ गए हैं उनके सभी बच्चे विवाहित हैं।

गौरतलव है नगर पंचायत दहगवा निवासी 70 वर्षीय राजेंद्र प्रसाद गुप्ता उर्फ कल्लू दादा क्षेत्र में कल्लू दादा के नाम से पहचाने जाते थे उन्हें राजेंद्र प्रसाद गुप्ता के नाम से कम लोग जानते थे। परंतु कल्लू दादा के नाम से उन्हें पूरे इलाके के लोग पहचानते थे। वह क्षेत्र की राजनीति में भी सक्रिय भूमिका अदा करते थे कई बार वह जिला पंचायत सदस्य के अलावा क्षेत्र पंचायत सदस्य भी रह चुके थे। वर्तमान में वह मालपुर ततैरा जिला पंचायत क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य थे तथा क्षेत्र का विकास करने में हमेशा अपनी अहम भूमिका अदा करते थे उनसे मिलने वालों की एक लंबी भीड़ दिनभर उनकी गल्ला आढत पर जमा रहती थी तथा दिनभर राजनीतिक गलियों की चर्चा होती रहती थी।

परिजनों के मुताबिक जिला पंचायत सदस्य राजेंद्र प्रसाद उर्फ कल्लू दादा घरेलू कार्य का निस्तारण करने के उपरांत अपने कमरे में सोने चले गए जहां अपने निर्धारित समय पर नहीं उठने पर परिजनों को चिंता भी परिजन जब उन्हें उठाने के लिए उनके कमरे में पहुंचे तो शरीर ठंडा हो चुका था परिजनों के मुताबिक उन्होंने दिनभर अपने कार्य स्वयं निपटाया था तथा परिजनों से भी देर रात तक बातें करते रहे संभवत उनका दिल का दौरा पड़ा और निधन हो गया।

Leave a Comment