कटीले तार में फंसा गले का धागा..गर्दन कसने से बच्ची की हुई दर्दनांक मौंत,परिवार में कोहराम मचा

कटीले तार में फंसा गले का धागा..गर्दन कसने से बच्ची की हुई दर्दनांक मौंत,परिवार में कोहराम मचा

परिजन बच्ची को तलाशते हुए मौके पर पहुंचे तो बच्ची धागे के बल कंटीले तार पर लटकी मिली

बदायूँ। कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव जोरी नगला में सोमवार दोपहर कटीले तार में धागा फंसने से एक बच्ची का गला कस गया और उसकी मौत हो गई। उस दौरान वहां कोई मौजूद नहीं था। इस वजह से बच्ची काफी देर तक तार से फंसे धागे पर लटककर छटपटाती रही।आखिर में गला कसने से बालिका ने दम तोड़ दिया।पुलिस ने बालिका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।
जोरी नगला गांव निवासी मुकेश की ढाई साल की बेटी अंशिका सोमवार दोपहर को घर के बाहर खेल रही थी। वह खेलते हुए घर के पीछे मौजूद खेतों के पास पहुंच गई।जहां एक खेत में छुट्टा पशुओं से फसल बचाने के लिए कंटीले तार लगे थे। बच्ची खेल-खेल में कंटीले तार के नीचे से खेत में जाने का प्रयास कर रही थी। वह जैसे ही तार के नीचे से खेत में घुसी।उसी बीच उसके गले में मौजूद काला धागा कंटीले तार में फंस गया। धागा फंसने से बच्ची तार पर गले के बल लटक गई। घटना के दौरान आस पास कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था। इस वजह से वह काफी देर तक तार से लटकी रही। जिससे धागे से उसका गला कस गया और बच्ची ने काफी देर छटपटाने के बाद दम तोड़ दिया।

परिजन बच्ची को तलाशते हुए मौके पर पहुंचे तो बच्ची धागे के बल कंटीले तार पर लटकी मिली। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर एसओ उदयवीर सिंह मौके पर पहुंचे। घटना की जांच दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेजा है। मासूम बच्ची की मौत से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।कादरचौक एसओ उदयवीर सिंह ने बताया कि कंटीले तार में बच्ची के गले का धागा फंस गया था। गला कसने से बच्ची की मौत हो गई।

रिपोर्ट – जयकिशन सैनी (समर इंडिया)

Leave a Comment