विजयादशमी पर Gurugram में निकली विजय धर्म यात्रा, काफी संख्या में बच्चे और महिलाएं हुईं शामिल

Gurugram : हरियाणा में विजयादशमी के अवसर पर धर्म विजय यात्रा का आयोजन किया गया। यह यात्रा गुरुग्राम के पालम विहार से शुरू होकर भगवा झंडा लहराते हुए बाइक रैली के साथ निकाली गई, जिसमें बच्चे और महिलाएं भी समाहित थीं।

Gurugram

न्यू पालम विहार, गुरुग्राम में रहने वाले लोगों ने विजयदशमी के अवसर पर एक दिवसीय धर्म विजय यात्रा का आयोजन किया। इस यात्रा में बच्चे और महिलाएं भी शामिल रहीं और उन्होंने डीजे पर जमकर जय श्री राम के नारों के साथ डांस किया। यह यात्रा भगवा झंडा लहराते हुए बाइक रैली के साथ निकाली गई, जिसमें राम दरबार की शोभा यात्रा भी शामिल थी। एक स्थानीय ने बताया कि इस अद्भुत दिन पर हर कोने से अच्छाई की जीत की खुशी महसूस हो रही है।

Gurugram

न्यू पालम विहार से निकली विजय धर्म यात्रा के दौरान साइबर सिटी गुरुग्राम में छोटे बच्चे भी शामिल रहे और जय श्री राम के नारों के साथ यात्रा में आनंद लेते हुए अपने धर्म के प्रति जागरूकता दिखाई। इस मौके पर दसवीं कक्षा के छात्र, तेजस वशिष्ठ ने बताया कि सभी को अपने धर्म का सम्मान करना चाहिए और जब भी कोई धार्मिक कार्यक्रम होता है, तो सभी को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए।

तेजस वशिष्ठ ने इसके अलावा बताया कि वह पहली बार ही नहीं, बल्कि कई बार अपने धर्म के प्रति हो रहे कार्यक्रमों में हिस्सा लेने का सौभाग्य पा चुके हैं। न्यू पालम विहार के प्रधान राजेश कुमार ने आज विजयदशमी के अवसर पर कहा कि इस दिन भगवान श्रीराम ने रावण को मारा था और बुराई पर अच्छाई की विजय हुई थी, इसी मौके पर आज धर्म विजय यात्रा का आयोजन किया गया है।

Leave a Comment