Netflix पर जल्द आ सकती है क्राइम-इन्वेस्टिगेशन वेब सीरीज Kohrra, जानिए कब?

Netflix : हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि Netflix ने आप अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ‘कोहरा’ सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस शो में बरुण सोबती और सुविंदर विक्की जैसी स्टारकास्ट शामिल है। जानें कब स्ट्रीम होगी यह सीरीज।

Netflix ने अपनी नई वेब सीरीज का ऐलान कर दिया

इतना ही नहीं Netflix ने अपनी नई वेब सीरीज का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज का नाम ‘Kohrra’ है, जो कि एक क्राइम-इन्वेस्टिगेशन थ्रिलर वेब सीरीज है। इस शो में बरुन सोबती एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। बता दें, हाल ही में बरुण सोबती की पॉपुलर वेब सीरीज (Asur 2) JioCinema पर स्ट्रीम की गई थी। असुर 2 भी एक क्राइम-इन्वेस्टिगेशन थ्रिलर वेब सीरीज थी, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है।

सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया

वहीँ दूसरी ओर Netflix ने आप अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ‘कोहरा’ (Kohrra) सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि बरुण इस शो में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। उनके साथ शो में सुविंदर विक्की भी नजर आएंगे। ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है, ‘क्या सच है और क्या झूठ? जानें, झूठ, फरेब और हत्या के इस कोहरे के पीछे कौन छिपा है।

ये भी पढ़े – Bollywood

जानिए कब होगी लांच

आपको बताते चले कि ट्रेलर रिलीज के साथ शो की स्ट्रीमिंग डेट भी कंफर्म की गई है। यह सीरीज Netflix पर 15 जुलाई 2023 को स्ट्रीम होगी। ट्रेलर की बात करें, तो 1 मिनट 51 सेकेंड लंबे इस ट्रेलर में पंजाब पुलिस मर्डर केस की गुत्थी सुलझाती दिखी है। शो की कहानी पंजाब पृष्टभूमि पर बनी है, जहां एक NRI का मर्डर हो गया है, जिसकी बॉडी खेतों में पाई गई है।

Read More : Web Series: दरवाजा बंद करके अकेले में देखे यह वेब सीरीज

Leave a Comment