कर्नाटक में कांग्रेस की बंपर जीत के बाद पार्टी नेता राहुल गांधी ने की प्रेसवार्ता

कर्नाटक : हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि आज कर्नाटक के लिए ऐतिहासिक दिन है। सुबह आठ बजे से वोटों की गिनती शुरू हो गई। रुझान भी सामने आने लगे हैं। 10 मई को सूबे की कर्नाटक 224 विधानसभा सीटों पर 72.82 फीसदी लोगों ने वोट डाले थे। इस बार चुनाव में कुल 2,615 उम्मीदवारों ने अपनी किस्मत आजमाई है।

जीत के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बधाई दी

कर्नाटक में कांग्रेस की बंपर जीत के बाद पार्टी नेता राहुल गांधी ने पत्रकारों से बात की। उन्होने जीत के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बधाई दी। राहुल ने कहा कि इन चुनावों में हमें जीत दिलाने के लिए कर्नाटक की जनता को शुक्रिया। कर्नाटक में नफरत का बाजार बंद हुआ। कर्नाटक

कर्नाटक

कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार कांग्रेस की जीत

आपको बतादें कि कर्नाटक चुनाव की मतगणना जारी है। कांग्रेस ने 6 सीटों पर जीत हासिल कर ली है और 127 सीटों पर आगे चल रही है। भाजपा ने 3 सीटों पर जीत हासिल की है और 3 सीटों पर आगे चल रही है। जेडीएस 22 सीटों पर आगे चल रही है। कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार कांग्रेस की जीत के बाद भावुक हो गए। कर्नाटक

ये भी पढ़े – सचिवालय

पार्टी के नेताओं को श्रेय देता

इतना ही नहीं कि मैं अपने कार्यकर्ताओं और अपनी पार्टी के नेताओं को श्रेय देता हूं कि जिन्होंने इतनी मेहनत की है, लोगों ने झूठ का पर्दाफाश किया है। मैंने राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी को जीत का आश्वासन दिया था। मैं भूल नहीं सकता, जब सोनिया गांधी मुझसे जेल में मिलने आई थी तब मैंने पद पर रहने के बजाय जेल में रहना चुना, पार्टी को मुझपर इतना भरोसा था।

कांग्रेस प्रमुख डी.के. शिवकुमार ने अपने आवास से लोगों का अभिवादन स्वीकार किया

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है। रुझानों में कांग्रेस ने बहुमत हासिल कर लिया है। इस मौके पर कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डी.के. शिवकुमार ने अपने आवास से लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार को कनकपुरा विधानसभा क्षेत्र से 71.63% से ज्यादा मत मिले। उन्होंने भाजपा के आर. अशोक को हराया।

कर्नाटक

Read More : Viral Video: लड़की ने किया Belly Dance, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Viral Video:सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने बेली डांस किया। लड़की के Belly dancing बेली डांस वीडियो ऑनलाइन यूजर्स का मनोरंजन करते हैं और वे लड़कियों के अद्भुत और निर्दाेष डांस मूव्स देखना पसंद करते हैं। हम देखते हैं कि उस लड़की के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं क्योंकि लोग उन्हें प्यार से नहलाते हैं।

लड़की लोकप्रिय गाने पहला पहला प्यार पर डांस कर रही

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि एक लड़की लोकप्रिय गाने पहला पहला प्यार पर डांस कर रही है और वह अपने सिजलिंग डांस मूव्स से ऑनलाइन तापमान बढ़ा रही है।सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की पहला पहला प्यार गाने पर डांस करती नजर आ रही है। गाने ने ऑनलाइन लहरें पैदा कीं और कई लोगों ने गाने के कवर बनाए क्योंकि गाना धीमा है।

वह गाने की हर बीट पर आसानी के साथ कर रही डांस

वीडियो में, लड़की अपने बेली डांस मूव्स के साथ गाने के हर बीट को कंप्लीट कर रही है। लड़की ने साइड में स्लिट के साथ एक शानदार बेली डांस आउटफिट पहना है, जो डांस को एक बोल्ड एलिमेंट दे रहा है। उनकी ड्रेस उनके कर्व्स को हाईलाइट कर रही है और वह गाने की हर बीट पर आसानी और ग्रेस के साथ अपना पेट हिला रही हैं।

फ्लॉलेस डांस मूव्स ऑनलाइन उसकी प्रशंसा अर्जित कर रहे

उसके सिजलिंग और फ्लॉलेस डांस मूव्स ऑनलाइन उसकी प्रशंसा अर्जित कर रहे हैं क्योंकि लड़की गाने की बीट्स पर डांस करते हुए काफी हॉट लग रही है। नेटिज़न्स लड़की की प्रशंसा कर रहे हैं और उसके नृत्य कौशल की सराहना कर रहे हैं। उनमें से कुछ कह रहे हैं कि वह अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

Leave a Comment